क्या 'भल्लालदेव' राणा एक बार फिर से एक्स-गर्लफ्रेंड त्रिशा से कर रहे हैं पैचअप, जानें क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2019 02:04 PM2019-02-15T14:04:44+5:302019-02-15T14:04:44+5:30

क बार फिर से राणा और त्रिशा अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

Are exes Rana Daggubati and Trisha Krishnan back together? | क्या 'भल्लालदेव' राणा एक बार फिर से एक्स-गर्लफ्रेंड त्रिशा से कर रहे हैं पैचअप, जानें क्या है कारण?

क्या 'भल्लालदेव' राणा एक बार फिर से एक्स-गर्लफ्रेंड त्रिशा से कर रहे हैं पैचअप, जानें क्या है कारण?

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना करने वाले राणा दग्गुबाती के सिंगल होने पर मुहर हाल ही में कॉफी विद करण में लग गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से वह अपनी एक्स-गर्ल फ्रेंड के साथ पैचअप के मूड में नजर आ रहे हैं।

पिंकविला की खबर के अनुसार एक बार फिर से राणा और त्रिशा अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। राणा और त्रिशा के बीच का रिश्ता काफी समय तक चला था। कहा जा रहा है त्रिशा राणा के और महिलाओं से लिंकअप के कारण दूर हो गई थीं। 

लेकिन अब दोनों फिर से पैचअप के मूड में हैं। दरअसल ये बात तक उठी है जब एक्टर आर्य को राणा ने ट्वीट किया जिस पर त्रिशा ने भी ट्वीट किया जिसके बाद से कयास लगाया जाने लगा है कि दोनों पैचअप के मूड में हैं। राणा दग्गुबाती ने तेलुगु मूवीस्टार आर्य को ट्वीट करके लिखा “मच्छाहा बधाई !! आपको अकेले वैलेंटाइन की शुभकामनाएं। "जल्द ही, तृशा भी इस बातचीत में शामिल हो गई। आर्य ने जल्द ही इस के साथ जवाब दिया" हाहा धन्यवाद माचा urs के लिए प्रतीक्षा कर रहा है।



बस इसके बाद से खबरें जोर पर हैं राणा और त्रिशा के बीच एक बार फिर से सब कुछ ठीक होने हो रहा है। हांलाकि दोनों की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन फैंस इस चैट से खुश जरूर हो गए हैं।

कॉफी विद करण में कहा था

करण जौहर होस्टेड चैट शो कॉफी विद करण पर राणा दग्गुबाती ने इस रिश्ते को लेकर बात की थी । राणा ने यह भी बताया कि उन्होंने यह रिश्ता क्यों खत्म कर दिया थी। करण जौहर ने जब राणा ने पूछा कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है तो बाहुबली एक्टर ने अपने सिगंल होने की बात कही थी।  इसके बाद करण ने राणा से त्रिशा के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछे थे।  शुरू में तो राणा ने सवालों को ये कहते हुए घुमा दिया कि वह कई सालों तक उनकी अच्छी दोस्त रही हैं।वह तकरीबन एक दशक तक मेरी अच्छी दोस्त रही हैं. हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और एक दूसरे को डेट भी किया है लेकिन शायद बात नहीं बन पा रही थी।

Web Title: Are exes Rana Daggubati and Trisha Krishnan back together?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे