नहीं हुआ प्रभास-अनुष्का का ब्रेकअप, इश्क में डूबे होने का ये रहा सबूत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2018 04:34 PM2018-05-18T16:34:36+5:302018-05-18T16:34:36+5:30

'बाहुबली' फेम प्रभास आए दिन चर्चा में रहते हैं ऐसे में एक बार फिर से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें को प्रभास और अनुष्का शेट्टी  एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाते नजर आने वाले हैं।

Anushka Shetty’s next project is not with Prabhas but with THIS actor | नहीं हुआ प्रभास-अनुष्का का ब्रेकअप, इश्क में डूबे होने का ये रहा सबूत

नहीं हुआ प्रभास-अनुष्का का ब्रेकअप, इश्क में डूबे होने का ये रहा सबूत

'बाहुबली' फेम प्रभास आए दिन चर्चा में रहते हैं ऐसे में एक बार फिर से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें को प्रभास और अनुष्का शेट्टी  एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाते नजर आने वाले हैं। असल में कहा जा रहा है दोनों को एक कामर्सियल फिल्म साइन की गई है और इसके लिए इन दोनों ने हामी भी भर दी है। 

इस खबर के बाद से कहा जा रहा है कि दोनों के बीच के ब्रेकअप की खबरें बेबुनियाद थी। अब फिर से कहीं ना कहीं मुहर लगती नजर आ रही है कि ये दोनों अभी भी एक दूसरे के साथ हैं। 

वहीं, हाल ही में  फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म को एक बार फिर से भी प्रभास ने मना कर दिया है। खबरों की मानें तो प्रभास के पास डेट्स की कमी है ऐसे में उन्होंने करण की फिल्म करने से इनकार कर दिया है। फिल्मों के इतर बात करें तो प्रभास अपनी लव लाइफ की वजह से भी खबरों में बने रहते हैं।

वहीं, अब खबरें कुछ और आ रही हैं, जिनके मुताबिक प्रभास और अनुष्का के बीच सब कुछ ठीक है और वे एक-दूसरे को देखे बिना एक दिन भी नहीं रह पाते। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि अनुष्का 'साहो' की शूटिंग कर रहे प्रभास से रोजाना वीडियो चैट करती हैं। 

हालांकि अनुष्का और प्रभास ने अपने लिंकअप की बात कभी मानी नहीं और करीबी दोस्त का स्टेटस मेंटेन रखा है लेकिन प्रभास के अंकल कृष्णम राजु ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि इस साल के आखिर तक प्रभास शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों के अलग होने की खबरे आने लगी थीं। 
 

Web Title: Anushka Shetty’s next project is not with Prabhas but with THIS actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे