मार्च में ये दो बड़ी फिल्में होगी आमने-सामनें, फैंस के लिए होगी मुश्किल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 28, 2018 03:13 PM2018-01-28T15:13:30+5:302018-01-28T15:52:46+5:30

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' और आर. बाल्की की 'पैडमैन' की टक्कर होते-होते बची, लेकिन अब आगामी फिल्म 'परमाणु' और 'परी' 2 मार्च को एक-साथ रिलीज होने जा रही हैं।  

Anushka Sharma’s ‘Pari’ to clash with ‘Parmanu’ | मार्च में ये दो बड़ी फिल्में होगी आमने-सामनें, फैंस के लिए होगी मुश्किल

मार्च में ये दो बड़ी फिल्में होगी आमने-सामनें, फैंस के लिए होगी मुश्किल

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' और आर. बाल्की की 'पैडमैन' की टक्कर होते-होते बची, लेकिन अब आगामी फिल्म 'परमाणु' और 'परी' 2 मार्च को एक-साथ रिलीज होने जा रही हैं।  ये दोनों ही फिल्मों की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा हैं।

उन्होंने कहा, "सच कहूं, तो मुझे पसंद नहीं कि मेरी दो फिल्में साथ में रिलीज हों, लेकिन क्या करें? 'पद्मावत' को जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ा उसका असर हम सभी पर पड़ा। हमें 'पद्मावत' जैसी महत्वपूर्ण फिल्म का समर्थन करना चाहिए, भले ही यह हमारे अपने व्यावसायिक हितों के लिए सही न हो, इसलिए हां, 2 मार्च शुक्रवार को मेरे बैनर क्रिएज द्वारा सह-निर्मित दो फिल्में साथ आ रही हैं।"

प्रेरणा का कहना है कि उनकी दोनों फिल्में एक दूसरे से पूरी तरह अलग हैं। उन्होंने बताया कि 'परी' और 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' अलग तरह की फिल्में हैं। अगर उन्हें दर्शकों का प्यार मिलता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि उनका निर्माण किसने किया। वहीं, फैंस की बात करें तो उनके लिए ये खासा परेशानी का सबस बन सकती है क्योंकि ये दोनों ही फिल्में दो बड़े स्टार्स की हैं। 'परी' अनुष्का शर्मा द्वारा अभिनीत अलौकिक थ्रिलर है, जबकि 'परमाणु' में जॉन अब्राहम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
 

Web Title: Anushka Sharma’s ‘Pari’ to clash with ‘Parmanu’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे