प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो, चेहरे पर दिखा प्रग्नेंसी ग्लो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2020 09:39 AM2020-10-05T09:39:17+5:302020-10-05T09:39:17+5:30

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। फोटो में दिख रहा है कि अनुष्का शर्मा के चेहरे पर बाल आ रहे हैं और वो बालों के पीछे से कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं।

anushka-sharma-shared-her-black-and-white-photo | प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो, चेहरे पर दिखा प्रग्नेंसी ग्लो

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो, चेहरे पर दिखा प्रग्नेंसी ग्लो

Highlights अनुष्का और विराट ने साल 2017 में दिसंबर में इटली के लेक कोमों में शादी की थी अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर और तेजी से वायरल हो रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी हाल ही में खुद सोशल मीडिया पर दी है। हाल ही में अनुष्का ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी और बताया कि वो जनवरी में मां बनेंगी।  अनुष्का शर्मा का कहना है कि अपने भीतर जीवन के सृजन का अनुभव करने से बढ़कर कोई और चीज वास्तविक नहीं हो सकती।

वहीं,  अनुष्का के फैंस भी उन्हें देखने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं। ऐसे में अनुष्का का लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। उन्होंने अपनी एक बेहद खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है।

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। फोटो में दिख रहा है कि अनुष्का शर्मा के चेहरे पर बाल आ रहे हैं और वो बालों के पीछे से कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो  उनके घर की बताई जा रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में अनुष्का ने कुछ लिखा तो नहीं है लेकिन ब्लैक एंड व्हाइट हार्ट इमोजी के जरिए अपनी तस्वीर के बारे में बयान किया है।

अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर और तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की इस फोटो उन्हें फैंस की प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं इसके साथ ही इस फोटो पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है।

मालूम हो कि अनुष्का और विराट ने साल 2017 में दिसंबर में इटली के लेक कोमों में शादी की थी और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी शादी की खबर दी थी। एक्ट्रेस के जनवरी में बेबी का जन्म होगा।

Web Title: anushka-sharma-shared-her-black-and-white-photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे