अनुष्का शर्मा ने वायरल हो रही अपनी हमशक्ल को कुछ इस अंदाज में दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये जबरदस्त बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2019 10:06 AM2019-02-06T10:06:56+5:302019-02-06T10:06:56+5:30

अनुष्का की ये हमशक्ल अमेरिकी सिंगर जूलिया माइकल्स है, जो हू ब हू एक्ट्रेस जैसी लगती हैं।

anushka sharma replies her look alike singer julia michaels on twitter | अनुष्का शर्मा ने वायरल हो रही अपनी हमशक्ल को कुछ इस अंदाज में दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये जबरदस्त बात

अनुष्का शर्मा ने वायरल हो रही अपनी हमशक्ल को कुछ इस अंदाज में दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये जबरदस्त बात

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों धमाल मचाए हुए है। अनुष्का की ये हमशक्ल अमेरिकी सिंगर जूलिया माइकल्स है, जो हू ब हू एक्ट्रेस जैसी लगती हैं।

अब जब हर तरफ इस फोटो की चर्चा हो रही है तो अनुष्का ने भी इस पर अपनी रिएक्शन दिया है। खुद जूलिया ने अपनी और अनुष्का की तस्वीर शेयर की जिस पर मजाक में लिखा, 'अनुष्का शायद हम ट्विन्स हैं'।


जूलिया के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी मजे लिए हैं। उन्होंने लिखा है है कि ओएमजी हां,मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को ढूंढ़ती रही।  वअनुष्का शर्मा के इस ट्वीट पर बड़े मजेदार रिऐक्शंस आए हैं। लोगों ने विराट कोहली के हमशक्लों के फोटोज ढूंढ़कर डाले हैं। 

फोटो हुई वायरल

हाल ही में जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की थी, तो तेजी से वायरल हो गई थी। कुछ लोगों ने उन्हें अनुष्का की जुड़वा बहन बता दिया था। बता दें कि जूलिया माइकल्स एक अमेरिकी मूल की हैं, और सिंगिंग में ग्रैमी के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। हाल ही में सेलेना गोमेज के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ है।
 

Web Title: anushka sharma replies her look alike singer julia michaels on twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे