बिकिनी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर, देखें सेक्सी अंदाज की वायरल हो रही फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2019 01:47 PM2019-09-11T13:47:15+5:302019-09-11T13:47:15+5:30

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

anushka sharma looking hot and glamorous | बिकिनी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर, देखें सेक्सी अंदाज की वायरल हो रही फोटोज

बिकिनी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर, देखें सेक्सी अंदाज की वायरल हो रही फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल  ही में अनुष्का की हॉट अंदाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये वायरल हो रही फोटो खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में वह काफी सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में अनुष्का पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस पानी के अंदर बिकिनी में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने एक साथ कई फोटो शेयर की हैं। हर एक फोटो में एक्ट्रेस मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटो में कानों में बड़े से इयर रिंग्स भी एक्ट्रेस ने पहने हुए हैं।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है वॉटर बेबी 🌊। अनुष्का की इन फोटोज को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। ये फोटोज थोड़ी देर में ही वायरल हो गई हैं। इन पर जमकर फैंस कमेंट कर रहे हैं।


साल 2018 में अनुष्का शर्मा 4 बड़ी फिल्मों में नजर आई थीं। जीरो, परी, सुई धागा और संजू  में नजर आई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने करियर से ब्रेक लिया है। जिसके चलते उन्होंने किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है। अनुष्का ने ऐसा क्यों किया इसका पता अभी नहीं लग पाया है।

Web Title: anushka sharma looking hot and glamorous

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे