अनुष्का शर्मा के प्रोड्यूसर पोस्ट छोड़ने पर सामने आया भाई कर्णेश का बयान, कहा- वह अब एक नई मां हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: April 20, 2022 10:52 AM2022-04-20T10:52:04+5:302022-04-20T10:55:49+5:30

अनुष्का के पद छोड़ने के फैसले के बारे में उनके भाई कर्णेश शर्मा बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन पर ध्यान देना उनके लिए मुश्किल होता क्योंकि वह एक नई मां हैं। क्लीन स्लेट फिल्मज की शुरुआत उन्होंने की थी, इसलिए कोई भी उनसे इसे दूर नहीं कर सकता है।

Anushka Sharma brother Karnesh on her quitting as producer You can’t expect her to do that as she is a new mother now | अनुष्का शर्मा के प्रोड्यूसर पोस्ट छोड़ने पर सामने आया भाई कर्णेश का बयान, कहा- वह अब एक नई मां हैं

अनुष्का शर्मा के प्रोड्यूसर पोस्ट छोड़ने पर सामने आया भाई कर्णेश का बयान, कहा- वह अब एक नई मां हैं

Highlightsकर्णेश ने कहा कि हम आज जहां हैं, वहां लाने में उनका अहम योगदान रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि चाहे वह अभिनय हो या कहानियों को रचनात्मक इनपुट देना, वह हमेशा शामिल रही हैं। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2013 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ क्लीन स्लेट फिल्म्ज की शुरुआत की थी। दोनों के बैनर तले NH10, फिलौरी, परी, पाताल लोक, बुलबुल और माई जैसी फिल्में बनीं जो फैंस को काफी पसंद आईं। अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बाद अनुष्का शर्मा ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की कि वो अब प्रोड्यूसर के पद से रिटायर हो रही हैं और उनका फोकस अब अपने पहले प्यार यानि की एक्टिंग की ओर ही रहेगा।

बताते चलें कि पिछले महीने रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए अनुष्का ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "एक नई मां होने के नाते, जिसने पेशे से एक अभिनेता बनना चुना है, मुझे अपने जीवन को बिल्कुल नए अंदाज़ में संतुलित करना होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मेरे पास जो भी समय होगा मैं उसे अपने पहले प्यार अभिनय को समर्पित करूंगी! इस वजह से मैंने क्लीन स्लेट फिल्म्ज से दूर जाने का फैसला किया है, इस विश्वास के साथ कि सबसे सक्षम व्यक्ति कर्णेश उस दृष्टि को आगे बढ़ा रहे हैं जिसके साथ इसे पहले स्थान पर बनाया गया था।"

मालूम हो, अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने पिछले साल जनवरी में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया था। वहीं, अब कर्णेश ने अनुष्का के पद छोड़ने के फैसले के बारे में द इंडियन एक्सप्रेस से बात की है। उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन पर ध्यान देना उनके लिए मुश्किल होता क्योंकि वह एक नई मां हैं। क्लीन स्लेट फिल्मज की शुरुआत उन्होंने की थी, इसलिए कोई भी उनसे इसे दूर नहीं कर सकता है। हम आज जहां हैं, वहां लाने में उनका अहम योगदान रहा है। चाहे वह अभिनय हो या कहानियों को रचनात्मक इनपुट देना, वह हमेशा शामिल रही हैं। 

वह अभी अपने जीवन में एक अलग चरण में है और हमें उसका सम्मान करना होगा। लेकिन, वह अभी भी भाग ले रही है, हमारे पास चकड़ा एक्सप्रेस है जहां वह अभिनय कर रही है। आगे जाकर आप उन्हें उन कहानियों में देखेंगे जो हम बना रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उनकी प्राथमिकता बदल गई है और उनका समय प्रतिबंधित है, क्योंकि उत्पादन 24/7 का काम है और आप उससे ऐसा करने की उम्मीद नहीं कर सकते क्योंकि वह अब एक नई मां है। उसने जो कहा उसके बारे में वह बहुत खुली और स्पष्ट थी और यह सब अच्छा है; वह आत्मा में हमारे साथ है। आगे बढ़ते हुए, आप कभी नहीं जानते कि क्या होता है। मुझे लगता है कि यह उसके जीवन का चरण है, और उसके जीवन में एक और चरण हो सकता है जहां वह वापस आती है, यह उसकी कंपनी है जितनी मेरी है।

Web Title: Anushka Sharma brother Karnesh on her quitting as producer You can’t expect her to do that as she is a new mother now

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे