NRC पर अंजना ओम कश्यप ने उठाया सवाल, अनुराग कश्यप का तंज-इसके अंदर का कश्यप कैसे बाहर आ गया?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 8, 2020 09:29 AM2020-01-08T09:29:16+5:302020-01-08T09:34:48+5:30

अब सीएए और एनआरसी पर हो रहे बवाल के बीच अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर वापसी की है। अनुराग एक बार फिर से अपने ट्वीट के कारण चर्चा का विषय बने हैं।

Anurag Kashyap targets TV anchor Anjana Omkashyap | NRC पर अंजना ओम कश्यप ने उठाया सवाल, अनुराग कश्यप का तंज-इसके अंदर का कश्यप कैसे बाहर आ गया?

NRC पर अंजना ओम कश्यप ने उठाया सवाल, अनुराग कश्यप का तंज-इसके अंदर का कश्यप कैसे बाहर आ गया?

Highlightsबॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी शानदार फिल्मों के कारण फैंस के बीच जाने जाते हैंअनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी शानदार फिल्मों के कारण फैंस के बीच जाने जाते हैं। अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। इस साल अगस्त महीने अनुराग ने ट्विटर को अलविदा कहा था। अनुराग कश्यप को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी जा रही थी। ऐसे में अनुराग ने ट्विटर को छोड़ दिया था।

अब सीएए और एनआरसी पर हो रहे बवाल के बीच उन्होंने एक बार फिर से ट्विटर पर वापसी की है। अनुराग एक बार फिर से अपने ट्वीट के कारण चर्चा का विषय बने हैं।

अनुराग ने टीवी एंकर अंजना ओमकश्यप के एक ट्वीट को रिट्वीट करके अपनी बात रखी है। दरअसल अंजना अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी, जिसमें किसी ने सीएए को लेकर उनसे सवाल किया। अंजना ने कहा कि अगर किसी सही मुस्लिम का नाम भी लिस्ट में नहीं होता है तो गलत होगा।सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए।

अनुराग ने इसी को लेकर ट्वीट किया है। अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि इसके अंदर का कश्यप कैसे बाहर आ गया ?? हाए मोदी । अब हम देख रहे हैं ।



अनुराग के इस ट्वीट को लोगों ने जमकर जवाब दिया है। लोग इस ट्वीट पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लेकिन खुद अंजना ओमकश्यप ने अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।

Web Title: Anurag Kashyap targets TV anchor Anjana Omkashyap

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे