अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया अहम वीडियो, कहा-कभी कभी कुछ लोगों को समझाना ज़रूरी कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 5, 2020 11:30 AM2020-02-05T11:30:28+5:302020-02-05T11:31:38+5:30

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर एकाउंट से CAA और NRC को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव...

anupam kher shares video over caa and nrc | अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया अहम वीडियो, कहा-कभी कभी कुछ लोगों को समझाना ज़रूरी कि...

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर शेयर किया अहम वीडियो, कहा-कभी कभी कुछ लोगों को समझाना ज़रूरी कि...

Highlights अनुपम खेर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अनुपम की एक से एक बेहतरीन फिल्में फैंस के सामने आती रहती हैं।

अनुपम खेर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अनुपम की एक से एक बेहतरीन फिल्में फैंस के सामने आती रहती हैं। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर एक सामाजिक मुद्दे पर अनुपम सोशल मीडिया पर बेवाकी से अपनी बात रखते रहते हैं।  अब हाल ही में अनुपन ने एक ट्वीट किया है, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

अनुपम ने ट्वीट के जरिए सीएए और एनआरसी को लेकर ट्वीट किया है।  अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव। उन्हें 72 साल से ट्राफिक नियम समझ नहीं आ रहा है, खुले में शौच न करें ये सिखाने के लिए अरबों का विज्ञापन करना पड़ता है। तीन साल से जीएसटी समझ नहीं आ रही है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून  दो दिन में ही समझ गए हैं।

अनुपम खेर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वह कहते नजर आ रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव, वाकई धन्य हैं। 72 साल के ट्रैफिक नियम समझ नहीं आ रहे हैं, 3 साल से जीएसटी कैसे भरना है ये भी समझ नहीं आ रहा है,खुले में शौच नहीं करें ये समझाने में अरबों को विज्ञापन करना पड़ता है, लेकिन सीएए 2 दिन में समझ गए दोस्तों, एनआरसी आने से पहले ही समझ गए..हैं कि नहीं कमाल शेयर करो ,लोगों को समझाना है क्या सही है और क्या गलता है।

आपको बता दें कि अनुपम हर एक मुद्दे पर हमेशा ही खुलकर राय रखते रहते हैं। आए दिन उनके ट्वीट छा जाते हैं। हाल ही में एक्टप वन डे फिल्म में नजर आए थे।  इस फिल्म में वह ईशा गुप्ता के साथ नजर आए थे। इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

Web Title: anupam kher shares video over caa and nrc

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे