किरण खेर संग पहली मुलाकात को अनुपम खेर ने किया याद, कही ये बात, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 1, 2023 04:10 PM2023-05-01T16:10:12+5:302023-05-01T16:14:17+5:30

अनुपम ने कहा कि जब वे चंडीगढ़ में मिले थे वह एक साधारण गांव के लड़के थे, जबकि किरण पहले से ही एक स्टार थी।

Anupam Kher opens up on his love life tells about how he met Kirron Kher | किरण खेर संग पहली मुलाकात को अनुपम खेर ने किया याद, कही ये बात, देखें वीडियो

(फाइल फोटो)

Highlightsअभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में पत्नी किरण खेर से मिलने के बारे में बात की।अनुपम खेर और किरण खेर की शादी 1985 में हुई थी।किरण की शादी पहले गौतम बेरी से हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर था।

मुंबई: अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में पत्नी किरण खेर से मिलने के बारे में बात की। अनुपम ने कहा कि जब वे चंडीगढ़ में मिले थे वह एक साधारण गांव के लड़के थे, जबकि किरण पहले से ही एक स्टार थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके बीच कोई संबंध नहीं था। हालांकि, चीजें तब बदलीं जब किरण को अपनी शादी में दिक्कतें आने लगीं।

अनुपम खेर और किरण खेर की शादी 1985 में हुई थी। किरण की शादी पहले गौतम बेरी से हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर था। अनुपम की पहले अभिनेता मधुमालती कपूर से भी शादी हुई थी। किरण से मुलाकात के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर ने हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "वह पहले से ही एक स्टार थीं। वह थिएटर कर रही थी, वह फिल्मों में काम कर रही थी। वह एमए प्रथम श्रेणी प्रथम है।"

उन्होंने कहा, "मैं उनसे चंडीगढ़ में मिला था। मैं एक साधारण गाँव का लड़का था। जाहिर है, हमारे बीच कोई संबंध नहीं था। वह तब शादीशुदा थी और उसके पास सिकंदर (खेर) था। हम सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे और हमने साथ में थिएटर किया था। बाद में जब उसकी शादी में समस्याएँ आईं, तो मुझे उस व्यक्ति ने धोखा दे दिया जिसके साथ मैं जा रही थी, और फिर चीज़ें बदलने लगीं। लेकिन हम हमेशा पहले सबसे अच्छे दोस्त बने रहते हैं।"

अनुपम ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्होंने असफलता की चिंता पर काबू पाया। उन्होंने कहा, "यदि आप मुझसे मेरे सबसे बड़े डर के बारे में पूछेंगे, तो यह याददाश्त खोने का डर है। यदि आपके पास स्मृति नहीं है, तो आपके पास कुछ भी नहीं है। दिलीप साब (कुमार) की याददाश्त चली गई। वह एक अद्भुत व्यक्ति थे, एक अद्भुत कहानीकार, कई चीजों के विशाल ज्ञान वाले व्यक्ति।"

अनुपम खेर ने कहा, "जब मेरे पास काम नहीं था, तब भी मुझे पता था कि मैं एक शानदार अभिनेता हूं। यह आत्मविश्वास शिक्षा से आता है। मैं एक पढ़ा-लिखा व्यक्ति हूं। मैंने अपने एक्टिंग स्कूल के दिनों में काफी मेहनत की है। मैं हमेशा से जानता था कि मैं एक शानदार अभिनेता हूं। मेरे पास 14000 किताबों का संग्रह है। यदि आप किसी भी क्षेत्र की किताबें पढ़ते हैं, तो आप अपने शिल्प को जान पाएंगे। आप असफलता से नहीं डरेंगे।"

Web Title: Anupam Kher opens up on his love life tells about how he met Kirron Kher

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे