अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को भेंट की अपनी आत्मकथा, पीएम ने ट्वीट करके की तारीफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 14, 2019 09:17 AM2019-08-14T09:17:30+5:302019-08-14T09:17:30+5:30

अनुपम खेर की आत्मकथा लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली का विमोचन हाल ही में हुआ है। पीएम मोदी ने इसकी तारीफ की है।

Anupam Kher gifts Narendra Modi his autobiography. People will enjoy reading you, says PM | अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को भेंट की अपनी आत्मकथा, पीएम ने ट्वीट करके की तारीफ

अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को भेंट की अपनी आत्मकथा, पीएम ने ट्वीट करके की तारीफ

Highlightsपद्म भूषण से सम्मानित अभिनेता अनुपम खेर की आत्मकथा का विमोचन किया गया। अनुपम की आत्मकथा का नाम लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली है।

 अपने कॅरियर में करीब 500 फिल्में कर चुके पद्म भूषण से सम्मानित अभिनेता अनुपम खेर की आत्मकथा का विमोचन किया गया। अनुपम की आत्मकथा का नाम लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली है। जिसके विमोचन में हाल ही न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर पहुंचे थे। ऐसे में अब इसको लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है।

अनुपम ने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा प्रिय माननीय प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री मेरी आत्मकथा #LessonsLifeTaughtMeUnknowingly का कवर साझा करने में खुशी हुई। आप हमारे देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हमें  प्रेरित करते हैं। आप के लिए धन्यवाद आप से जानबूझकर सीखता है। जय हो और जय हिंद


इसके बाद मोदी ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया है और लिखा कि जाने-अनजाने में हम एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी नहीं रुकती है। हम सभी नए पहलुओं की खोजा करते रहते हैं। पुस्तक @AnupidPKher के लिए शुभकामनाएं। लोगों को यकीन है कि अपने अनुभवों के बारे में पढ़ने का आनंद लेंगे। "

इसके बाद अनुपम ने फिर से ट्वीट किया और लिखा धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी। आपकी शुभकामनाओं के लिए। मैं विनम्र और सम्मानित महसूस करता हूं। #LessonsLifeTaughtMeUnknowingly .."

अनुपन खेर की किताब भारत में पांच अगस्त को जारी की गयी और अमेरिका में यह 15 अक्टूबर को जारी की जायेगी। भारतीय महावाणिज्य दूत संदीप चक्रवर्ती ने कहा कि अपने पूरे जीवन और कॅरियर में खेर ने खास अंदाज में लोगों के दिलों को छुआ है।

Web Title: Anupam Kher gifts Narendra Modi his autobiography. People will enjoy reading you, says PM

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे