Anupam Kher badly trapped by migrant laborers expressing grief trolling by people | प्रवासी मजदूरों पर दुख व्यक्त कर बुरे फंसे अनुपम खेर, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा- 'घड़ियाली आंसू' बहाना बंद करो
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsइन मजदूरों को लेकर अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही लोगों ने अनुपम खेर को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में अगर सबसे ज्यादा कोई परेशान हुआ है तो वह है प्रवासी मजदूर। पिछले कुछ दिनों में प्रवासी मजदूरों की तकलीफ भरी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रही है। इसके बावजूद सरकार इन लोगों के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही है। सरकार द्वारा मजदूरों को इस तरह अनदेखा करना लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। 

भूखे प्यासे कई दिनों से पैदल अपने घरों की तरफ चल रहे मजदूरों की दर्दनाक तस्वीरों को आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शेयर कर रहे हैं। इन मजदूरों को लेकर अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में वह इन मजदूरों को सपोर्ट करते हुए उनकी तकलीफ में एक कविता कहते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही लोगों ने अनुपम खेर को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रवासी मजदूर के दुख दर्द को शेयर करना अनुपम को इतना महंगा पड़ा कि लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। लोगों का कहना है कि इस वीडियो में आपने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग क्यों नहीं किया? इतना ही नहीं कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि अगर आपको मजदूरों को लेकर फिक्र थी तो इतने दिनों तक कहां थे। 

बता दें कि अनुपम खेर अक्सर मौजूदा सरकार की तारीफ करते हैं। ऐसे में सरकार द्व्रारा इन मजदूरों को इस तरह अनदेखा करना लोग पचा नहीं पा रहे हैं। वहीं अनुपम खेर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो के जरिए कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लोगों को हिम्मत देते रहे हैं। लेकिन इस बार लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

यहां देखें कमेंट्स... 


 

Web Title: Anupam Kher badly trapped by migrant laborers expressing grief trolling by people
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे