पूर्व CJI रंजन गोगोई हुए राज्यसभा के लिए मनोनीत तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज कर कहा- आप जैसे लोग...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 17, 2020 12:45 PM2020-03-17T12:45:50+5:302020-03-17T12:45:50+5:30

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं।

anubhav sinha slams ranjan gogoi | पूर्व CJI रंजन गोगोई हुए राज्यसभा के लिए मनोनीत तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज कर कहा- आप जैसे लोग...

पूर्व CJI रंजन गोगोई हुए राज्यसभा के लिए मनोनीत तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज कर कहा- आप जैसे लोग...

Highlightsभारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को लेकर एक खास खबर सामने आई है।रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को संसद के उच्च सदन राज्यसभा के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मनोनीत किया है

भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को लेकर एक खास खबर सामने आई है। रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को संसद के उच्च सदन राज्यसभा के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने मनोनीत किया है। रंजन गोगोई को लेकर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने निशाना साधा है। अपने ट्वीट के जरिए अनुभव सिन्हा ने रंजन गोगोई पर निशाना साधा और कहा कि आपने बहुतों के दिल तोड़े हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। 

रंजन गोगोई पर निशाना साधते हुए अनुभव ने हाल ही में ट्वीट किया है।  अनुभव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि श्री गोगोई, आपने बहुत सारे दिल तोड़े हैं। आप जैसे लोग हमारे लिए दूसरों पर भरोसा करना और उन्हें सम्मान देना असंभव बना देते हैं. यह आपके द्वारा किया गया सबसे बड़ा नुकसान है।


बता दें कि रंजन गोगोई के संबंध में केंद्र सरकार ने सोमवार की शाम अधिसूचना जारी की। गृहमंत्रालय द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया कि भारत के संविधान के अनुच्छेद 80 के खंड (तीन) के साथ पठित खंड (एक) के उपखंड (क) द्वारा प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए राष्ट्रपति, एक मनोनीत सदस्य की सेवानिवृत्ति के कारण हुई रिक्ति को भरने के लिए रंजन गोगोई को राज्यसभा का सदस्य मनोनीत करते हैं।
 

Web Title: anubhav sinha slams ranjan gogoi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे