रिलीज से पहले विवादों से घिरी आर्टिकल 15,निर्देशक अनुभव सिन्हा को मिल रही हैं धमकियां!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 21, 2019 12:38 PM2019-06-21T12:38:33+5:302019-06-21T12:38:33+5:30

फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज से पहले निर्देशक अनुभव सिन्हा को धमकियां मिलना शुरू हो गई हैं।

anubhav sinha is receiving threats for ayushmann khurrana starrer article 15 | रिलीज से पहले विवादों से घिरी आर्टिकल 15,निर्देशक अनुभव सिन्हा को मिल रही हैं धमकियां!

रिलीज से पहले विवादों से घिरी आर्टिकल 15,निर्देशक अनुभव सिन्हा को मिल रही हैं धमकियां!

Highlights फिल्म का प्रमोशन भी बेहद अनोखे तरीखे से किया जा रहा है।आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का ट्रेलर फैंस के सामने रिलीज कर दिया गया है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का ट्रेलर फैंस के सामने रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के बाद से ही फिल्म चर्चा में हैं। फिल्म का प्रमोशन भी बेहद अनोखे तरीखे से किया जा रहा है।

फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज से पहले निर्देशक अनुभव सिन्हा को धमकियां मिलना शुरू हो गई हैं। साथ ही कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। क्योंकि वे इसे ब्राहमण समाज के खिलाफ समझ रहे हैं।

अब इस फिल्म को लेकर एक और विवाद हो गया है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कई मल्टीप्लेक्स चेन्स को ऐसे पत्र मिले हैं जिनमें लिखा है कि करणी सेना और ब्राह्मण समाज इस फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे।


अभिनव की तरफ से इस पर अभी खुले तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध हुा उससे साफ है कि ब्राह्मण समाज फिल्म के कुछ हिस्सों से नराजा है और वह इसका विरोध कर सकते हैं।

फिल्म में आयुष्मान खुराना  एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इस फिल्म में ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, जीशान अयूब और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार भी अहम रोल में है।अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Web Title: anubhav sinha is receiving threats for ayushmann khurrana starrer article 15

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे