#Metoo:अनु मलिक ने मीटू के तहत लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, अगर ऐसा ही चलता रहा तो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 15, 2019 10:04 AM2019-11-15T10:04:11+5:302019-11-15T10:04:11+5:30

अनु मलिक पर बीते लंबे समय से आरोप लगते आ रहे हैं। सोना महापात्रा इन पर लगातार हमला करती रहती हैं।

anu malik breaks silence on metoo allegations | #Metoo:अनु मलिक ने मीटू के तहत लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, अगर ऐसा ही चलता रहा तो...

#Metoo:अनु मलिक ने मीटू के तहत लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, अगर ऐसा ही चलता रहा तो...

Highlightsमीटू मूमेंट भले विदेश से शुरू हुआ हो लेकिन भारत में भी इसका प्रभाव जमकर देखने को मिला है। मीटू के जरिए कई बड़े सेलेब्स पर आरोप लगाए गए

मीटू मूमेंट भले विदेश से शुरू हुआ हो लेकिन भारत में भी इसका प्रभाव जमकर देखने को मिला है। मीटू के जरिए कई बड़े सेलेब्स पर आरोप लगाए गए।इस लिस्ट में गायक और संगीतकार अनु मलिक भी शामिल हैं। अनु पर मीटू मूमेंट के जरिए सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने भी यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इस पर सोना के समर्थन में कई फीमेल सेलेब्स भी उतरी थीं। मामला इतना बढ़ गया था कि अनु को इंडियन आइडल के 11वें सीजन को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। अब अनु ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

अनु मलिक पर बीते लंबे समय से आरोप लगते आ रहे हैं। सोना महापात्रा इन पर लगातार हमला करती रहती हैं। अब अनु ने इस मामले पर पहली बार खुलकर अपना पक्ष रखा है। अनु ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी बात रखी है।

अनु ने लिखा है। एक साल हो गया है कि मुझ पर कुछ ऐसे  आरोप लगाए गए जो मैंने किए ही नहीं। मैं चुप रहा क्योंकि मैं खुद वा खुद सच्चाई सबके सामने आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन मेरी चुप्पी को अब मेरी कमजोरी समझा जा रहा है।

अनु ने आगे लिखा है कि मुझ पर झूठे आरोप लगाए उससे ना केवल मेरी प्रतिष्ठा खराब हुई बल्कि मुझे और मेरे परिवार को मानसिकतौर पर परेशान किया। इस सबने मेरे करियर को कलंकित किया है। मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं। मुझे घुटन सी महसूस हो रही है।


 इस उम्र में मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे अधिक अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं के साथ मेरा नाम जोड़ा गया। मैं खुद दो बेटियों का पिता हूं इस तरह का कुछ सोच तक नहीं सकता।सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नही किया जा सकता है और आखिरी में कोई भी नहीं जीतता है। 

अनु ने लिखा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाज खटखटाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा। मैं अपने शुभचिंतकों को शुक्रगुजार हूं जो बुरे वक्त में मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं जनाता मुझे और मेरे परिवार को कितनी बदनामी झेलनी पड़ी।
 

Web Title: anu malik breaks silence on metoo allegations

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे