अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से माफी मांगते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सुंदर तस्वीर के साथ लिखा-मुझे माफ कर दो...

By स्वाति सिंह | Published: November 2, 2020 04:16 PM2020-11-02T16:16:10+5:302020-11-02T16:25:45+5:30

अंकिता लोखंडे फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "तुम्हारे लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे।"

Ankita Lokhande write heartfelt note to Vicky Jain; ‘Because of me you have to face criticism you don’t deserve’ | अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से माफी मांगते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सुंदर तस्वीर के साथ लिखा-मुझे माफ कर दो...

अंकिता अक्सर विक्की के साथ इंस्टाग्राम पर रोमेंटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। 

Highlightsअंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो शेयर कर उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "तुम्हारे लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे।"

अपनी खुशी और प्रेम को जाहिर करते हुए अंकिता ने लिखा "अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं मेरे पास। जब मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे मन में बस एक बात आती है कि मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजा। तुम्हारा हमेशा मेरे लिए होने का शुक्रिया। मेरी परेशानियों को अपनी परेशानी बनाने और हमेशा मेरी मदद करने के लिए शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। सबसे जरूरी मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने का शुक्रिया। 

और मेरी वजह से तुम्हें जितनी आलोचना का सामना करना पड़ता है उसके लिए माफी। यह तुम बिलकुल डिजर्व नहीं करते। शब्द कम पड़ जाते हैं लेकिन ये रिश्ता बेहतरीन है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।"

दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। बता दें कि अंकिता अक्सर विक्की के साथ इंस्टाग्राम पर रोमेंटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। 

Web Title: Ankita Lokhande write heartfelt note to Vicky Jain; ‘Because of me you have to face criticism you don’t deserve’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे