अंकिता लोखंडे ने लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड के साथ कर ली है सगाई? इस फोटो से उठे सवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 9, 2020 12:37 PM2020-06-09T12:37:48+5:302020-06-09T12:38:16+5:30

आपको बता दे कि फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी में काम करने के बाद अंकिता लोखंडे टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ 'बागी 3' नजर आई।

ankita-lokhande-love-life-affair-with-vikcy-jain | अंकिता लोखंडे ने लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड के साथ कर ली है सगाई? इस फोटो से उठे सवाल

अंकिता की सगाई की उड़ी खबरें (फाइल फोटो )

Highlightsएक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी जो फोटो फैन्स के साथ शेयर की हैअंकिता ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह अंगूठी पहने नजर आ रही हैं

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक प्रसिद्ध चेहरा हैं। अंकिता कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। टीवी की दुनिया के बाद कंगना रनौत के अपोजिट फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारी बाई के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। अब अंकिता अपनी एक नई फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं।

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अंकिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो डाली है। इस फोटो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस की सगाई के कयास लगाए जा रहे हैं।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी जो फोटो फैन्स के साथ शेयर की है, उसमें ये एक अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रही हैं। जो कि बेहद ही खूबसूरत है। अंकिता ने ये अंगूठी पहन रखी है और इस तस्वीर को देखकर हर कोई अंकिता से यही सवाल कर रहा है कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है?। 

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ पोस्ट में भी अंगुठी की फोटो शेयर किया है। अंकिता काफी समय से मुंबई के बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अंकिता आए दिन बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। अब फोटो को लेकर लग रहा है कि अंकिता ने सगाई कर ली है। आपको बात दें कि विक्की जैन ने कुछ महीनों पहले ही अंकिता को प्रपोज भी किया था।

अंकिता ने हाल ही में कहा था शादी की उनकी जल्दी नहीं  है वह कुछ हासिल करना चाहती हैं उसके बाद शादी करेंगी। वहीं, अब फैंस को सगाई की खबरों के बीच अंकिता की शादी की इंतजार रहेगा।

Web Title: ankita-lokhande-love-life-affair-with-vikcy-jain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे