अंकिता लोखंडे को रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 3, 2019 01:34 PM2019-07-03T13:34:20+5:302019-07-03T13:34:20+5:30

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेड विक्की जैन ने उनको प्रपोज किया है।

ankita lokhande boyfriend proposes her in romantic way | अंकिता लोखंडे को रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

अंकिता लोखंडे को रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Highlightsअंकिता ने एक रोमांटिक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। अंकिता ने इस फोटो के साथ और भी कई प्यारी सी फोटो फैंस के सामने शेयर की हैं।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेड विक्की जैन ने उनको प्रपोज किया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

हाल ही में अंकिता ने एक रोमांटिक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की घुटनों के बल बैठकर एक्ट्रेस से उनका हाथ मांगते नजर आ रहे हैं। 

अंकिता ने इस फोटो के साथ और भी कई प्यारी सी फोटो फैंस के सामने शेयर की हैं। फोटो में दोनों का रोमांस देखने को मिल रहा है। खास बात है कि फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है कि मैं इस बारे में सोचूंगी।



ये फोटो किसी पार्क की लग रही है। साथ ही दोनों इसमें जिम के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की ये रोमांटिक फोटोज वायरल हो गई हैं। विक्की एक बिजनेसमैन हैं। अंकिता काफी समय से विक्की को डेट कर रही हैं।

 कुछ समय पहले दोनों का किस करते का वीडियो वायरल हुआ था। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अंकिता को इसी साल रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका में देखा गया था।

Web Title: ankita lokhande boyfriend proposes her in romantic way

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे