हुआ खुलासा! करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस गुड न्यूज में निभाएगी अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 14, 2019 10:11 AM2019-11-14T10:11:09+5:302019-11-14T10:11:09+5:30

अक्षय कुमार एक बार फिर से एक नई फिल्म लेकर जल्द फैंस से रूबरू होने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज अगले साल रिलीज होने वाली है।

anjana sukhani will be in the role of akshay kumars wife in good news | हुआ खुलासा! करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस गुड न्यूज में निभाएगी अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार

हुआ खुलासा! करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस गुड न्यूज में निभाएगी अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार

Highlightsकरीना कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंग चड्ढा की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों स्टार्स अक्षय और करीना 9 साल बाद एक साथ पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।

करीना कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंग चड्ढा की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी  की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों स्टार्स अक्षय और करीना 9 साल बाद एक साथ पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।दोनों फिल्म गुड न्यूड में साथ नजर आएगें। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। 

कहा जा रहा है कि फिल्म करीना कपूरअक्षय कुमार की पत्नी  को रोल निभाती नजर आएंगी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि करीना नहीं बल्कि साउथ की कोई एक्ट्रेस अक्षय की पत्नी को रोल फिल्म में निभाती नजर आएगी। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार साउथ एक्ट्रेस अंजना सुखानी को इस रोल को ऑफर किया गया है।

अंजना ने अक्षय की पत्नी के रोल के लिए हामी भी भर दी है। यानि अब फिल्म अक्षय की पत्नी को रोल अंजना सुखानी निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म दिलजीत दोसांज और किआरा अडवाणी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल्स के इर्दगिर्द घूमती दिखाई देगी जो प्रेग्नेंट होने के लिए सरोगेसी और आईवीएफ उपचार का सहारा लेते हैं।

राज मेहता के निर्देशन में फिल्म बन रही है। फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थे। अक्षय कुमार की गुडन्यूज इस साल रिलीज होने वाली चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वह केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 में नजर आ चुके हैं।

अब फैंस ने मन में एक सवाल ये भी है कि अगर करीना अक्षय की पत्नी के रोल में नहीं हैं तो फिर किस रोल में नजर आएंगी। अक्षय करीना आखिरी बार एक साथ फिल्म कमबख्त इश्क में नजर आए थे। हालांकि 2015 में आई अक्षय की फिल्म गब्बर इज बैक में करीना कैमियो कर चुकी हैं।

Web Title: anjana sukhani will be in the role of akshay kumars wife in good news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे