वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: आयुष्मान की फिल्म अंधाधुंध का हो रहा है टेलीविजन प्रीमियर, यहां जाने कब और किस चैनल पर आ रही है फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: December 12, 2018 04:45 PM2018-12-12T16:45:19+5:302018-12-12T16:45:19+5:30

Andhadhun World TV Premiere: अंधाधुंध फिल्म की कहानी है पूणे में रहने वाले अंधे शख्स आकाश (आयुष्मान खुराना) की है। एक कमरे के अंदर पियानो पर अपने अंगुलियों के जरिए धुन की तलाश करते आकाश को नहीं पता होता है कि उनकी जिंदगी में क्या भूचाल आने वाला है।

Andhadhun World TV Premiere: Watch Ayushmann Khurrana starrer Andhadhun on World TV Premiere, Colors TV | वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: आयुष्मान की फिल्म अंधाधुंध का हो रहा है टेलीविजन प्रीमियर, यहां जाने कब और किस चैनल पर आ रही है फिल्म

वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: आयुष्मान की फिल्म अंधाधुंध का हो रहा है टेलीविजन प्रीमियर, यहां जाने कब और किस चैनल पर आ रही है फिल्म

आयुष्मान हमेशा ही अपनी अलग और हटके स्क्रीप्ट पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। फिर चाहे उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर हो या हाल ही में आई फिल्म अंधाधुंध। लीग से हटकर बनी इस फिल्म को अगर अभी तक आपने नहीं देखा तो बिल्कुल परेशान ना हो जल्द ही इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है। आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की इस फिल्म को 16 दिसम्बर को कलर्स पर आने वाली है। 

इसी साल पांच अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म के बारे में लोगों ने काफी पॉजिटिव रिव्यू दिए हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि इसके जैसी थ्रिलर और सस्पेंस मूवी अभी तक नहीं बनी है। रिव्यू में तो कुछ लोगों ने इसे दशक की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर बता डाली। 

ये है कहानी

फिल्म की कहानी है पूणे में रहने वाले अंधे शख्स आकाश (आयुष्मान खुराना) की। एक कमरे के अंदर पियानो पर अपने अंगुलियों के जरिए धुन की तलाश करते आकाश को नहीं पता होता है कि उनकी जिंदगी में क्या भूचाल आने वाला है। काले चश्मे के पीछे पियानो बजाने में माहिर आकाश की मुलाकात अचानक सोफी (राधिका आप्टे) से हो जाती है। सोफी उसे अपने पापा के रेस्टॉरेंट मे काम दिला देती है। 

इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं, लेकिन इसी दौरान अचानक एक पुराने जमाने के मशहूर एक्टर प्रमोद सिन्हा (अनिल धवन) से टकरा जाते है। वह अपनी पत्नी सिमी (तब्बू) को एनिवर्सिरी पर पियानो प्ले करके सरप्राइज देने के लिए आकाश को घर बुलाते हैं। यहां कुछ ऐसा ट्विस्ट एड टर्न आता है कि पूरी कहानी पलट जाती है।

अब फिल्म में आयुष्मान सच में अंधे या नहीं इन सभी सवालों के जवाब आपको मिलेंगे 16 दिसम्बर दोपहर एक बजे। जब कलर्स पर आप इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर देखेंगे। 

English summary :
Andhadhun World TV Premiere: Watch Ayushmann Khurrana starrer Andhadhun on Colors TV for the first time on your TV set at your home. Andhadhun is a suspense thriller movie which gain lot of positive reviews from critics. Don't forget to watch Andhadhun on World TV Premiere on Colors TV.


Web Title: Andhadhun World TV Premiere: Watch Ayushmann Khurrana starrer Andhadhun on World TV Premiere, Colors TV

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे