Video:अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के बेटे साथ दिखाया अनोखा टैलेंट, डरकर भाग गए अबराम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 20, 2019 11:35 AM2019-05-20T11:35:43+5:302019-05-20T11:35:43+5:30

अनन्या का शाहरुख के बेटे अवराम के साथ एक खास वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

ananya panday touches her nose with tongue video viral with shahrukh khan son abram | Video:अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के बेटे साथ दिखाया अनोखा टैलेंट, डरकर भाग गए अबराम

Video:अनन्या पांडे ने शाहरुख खान के बेटे साथ दिखाया अनोखा टैलेंट, डरकर भाग गए अबराम

Highlightsवीडियो में अनन्या अवराम के साथ एक गेम खेलती दिख रही हैंअनन्या पांडे अपनी जीभ से नाक छूती नजर आई हैं, जिसको देख अवराम भाग जाते हैं

अनन्या पांडे ने हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपने कदम रखे हैं।  जैकी श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फिल्म में नजर आईं थीं। अनन्या की एक्टिंग को लेकर मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। अनन्या में केवल एक्टिंग का ही टैलेंट नहीं है बल्कि उनमें एक और टैलेंट है।

अनन्या का शाहरुख के बेटे अवराम के साथ एक खास वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखें कि अवराम से अनन्या पूछती हैं कि क्या वो अपनी जीभ अपनी नाक से टच कर सकते हैं? और फिर अनन्या कहती हैं कि वो ऐसा कर सकती हैं। 


तभी अनन्या अपनी जीभ बाहर निकालती हैं और अपनी नाक से टच करती हैं। अनन्या को ऐसा करते देख अवराम हैरान हो जाते हैं और जीभ से नाक ना टच कर पाने के कारण वीडियो से भाग जाते हैं। ये टैलेंट अपना अनन्या ने पहली बार नहीं दिखाया है इससे पहले वह जब स्टूडेंट ऑफ द ईय़र के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी तब भी दिखलाया था।

स्टूडेंट ऑप द ईयर के बाद अनन्या अब फिल्म पति पत्नी और वो में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर होंगे।
 

Web Title: ananya panday touches her nose with tongue video viral with shahrukh khan son abram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे