टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन पर अनन्या पांडे ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2019 11:39 AM2019-05-04T11:39:18+5:302019-05-04T11:39:18+5:30

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या का टाइगर श्रॉफ के साथ का एक किसिंग सीन है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अब पहली बार इस सीन को लेकर अनन्या पांडे ने मीडिया के सामने खुलकर बात की है।

Ananya Panday reveals about her first kiss, here's what she said | टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन पर अनन्या पांडे ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कही ये बड़ी बात

टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन पर अनन्या पांडे ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कही ये बड़ी बात

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से अनन्या पांडे अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अनन्या इन दिनों अपने किसिंग सीन को लेकर सुर्खियों में हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  में अनन्या का टाइगर श्रॉफ के साथ का एक किसिंग सीन है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अब पहली बार इस सीन को लेकर अनन्या पांडे ने मीडिया के सामने खुलकर बात की है।

हाल ही में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ एक रेडियो शो पर पहुंचे थे। यहां इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे से पूछा गया कि फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन दिया है,  फिल्म का ये एक्सपीरिएंस उनके लिए कैसा रहा। इस पर अनन्या तुरंत बोलीं, 'ये मेरा अब तक पहला किस था।

 इससे पहले मैंने किसी को भी किस नहीं किया है तो मैंने इसकी तुलना नहीं कर सकती।बस इतना कह सकती हूं कि यह मेरा अब तक का पहला बेस्ट किस था। इस जवाब के साथ ही वह छा गई हैं। किसी भी उनसे इस जवाब की उम्मीद नहीं थी।

वहीं, टाइगर से पूछा गया वो किस चीज में खुद को बेस्ट मानते तो एक्टर ने कहा कि मैं किस में बेस्ट हूं? अनन्या ने भी कहा कि टाइगर बेस्ट किसर हैं. शर्मीले टाइगर अनन्या की ये बात सुनकर झेंप गए। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है।

Web Title: Ananya Panday reveals about her first kiss, here's what she said

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे