देबिना बनर्जी बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया हुई वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 10, 2019 01:19 PM2019-07-10T13:19:34+5:302019-07-10T13:19:34+5:30

टीवी शो एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने एक इंटरव्यू मे बताया की उन्होंने ब्लैक कलर मोनोकिनी बिकिनी उनके टीवी सीरीयल ' विष ' में एक सीन के ल‍िए ब‍िकिनी पहनी है।

an actor needs to flexible and open to thing said debina Bonnerjee | देबिना बनर्जी बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया हुई वायरल

देबिना बनर्जी बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया हुई वायरल

Highlightsएक्ट्रेस देबिना बनर्जी के पती गुरमीत चौधरी ने भी बोल्ड तस्वीर पर कॉमेन्ट किया हैं कि घर आ जाऔइटीवी शो एक्ट्रेस देबिना ने ब्लैक कलर मोनोकिनी बिकिनी उनके टीवी सीरीयल ' विष ' में एक सीन के ल‍िए ब‍िकिनी पहनी है। ' एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने यह भी बताया की विषकन्या' के कीरदार मे उनको हर तरह के इमोशन करने को मिलता हैं।

टीवी शो चिड़ियाघर  में अपने  देसी अवतार में  फैंस का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड बिकिनी वाली तस्वीर पोस्ट की हैं। जिस के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने करियर में पहली बार बिकिनी पहनी हैं। 

वह हाल ही ब्लैक बिकिनी में हॉट अंदाज में नजर आई हैं। इस पर एक्ट्रेस को  फैंस जम के ट्रोल भी कर रहैं और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  के पती गुरमीत चौधरी ने भी  बोल्ड तस्वीर पर कॉमेन्ट किया हैं कि घर आ जाओ ।

 

इटीवी शो एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  ने एक इंटरव्यू  मे बताया की उन्होंने ब्लैक कलर  मोनोकिनी बिकिनी उनके टीवी सीरीयल ' विष ' में एक सीन  के ल‍िए ब‍िकिनी पहनी है और साथ में इस लुक  को लेकर अपनी मन की बात रखी और बताया कि एक्ट्रेस को कहानियों के हिसाब से फ्लेकसीबल होना चाहिए ।  मे शुरु मे थोडा घबराई पर मुझे पता था की कहानी की मांग हैं। 

टीवी शो एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  ने दूसरी तरफ के किरदार 'विषकन्या' को लेकर भी बात रखी हैं। 'विषकन्या' ऐसा  कीरदार जिसे को किसी की परवहा नहीं हैं। समय बदल रहा हैं और फैंस को 
इस तरह के किरदार पंसद आते हैं।  ' एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने यह भी बताया की विषकन्या' के किरदार मे उनको हर तरह के इमोशन करने को मिलता हैं। विषकन्या' के कीरदार में एक्शन ,ड्रामा सब कुछ हैं।  सीता के कीरदार में एक सी जीदगी का रोल था । 

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी बोल्ड स्मोकिंग  होट बिकिनी अवतार की बात करे तो उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी  बिकिनी में नजर आ रही हैं।  ब्लैक नेट वाली  श्रग पहना हैं।  गले मे मोति का माला पहनकर लुक को कम्प्लीट किया हैं।

टीवी शो 'विषकन्या' कलर्स टीवी पर आता हैं । एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को सीरियल रामायण में सीता के किरदार के लिए जाना  जाता है। देबिना बनर्जी  ने  द कपिल शर्मा शो मे भी काम किया हैं। 
 

 

 

 

 

 

 

 

Web Title: an actor needs to flexible and open to thing said debina Bonnerjee

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे