एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर करवाया फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 8, 2019 09:27 AM2019-08-08T09:27:17+5:302019-08-08T09:27:17+5:30

एमी आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। अब एमी ने बहुत ही बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर की है।

amy jackson shares her topless photo | एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर करवाया फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर करवाया फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। ऐसे में एमी आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। अब एमी ने बहुत ही बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर की है।

ऐमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस टॉपलेस अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटो में एमी ने बड़ी हैट पहनी है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने है। साथ ही एक्ट्रेस अपना बेबी बंप दिखा रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए एमी ने लिखा, 'ग्रीस? नहीं... बेबी और मैं गार्डन में अपनी गर्मियां बिता रहे हैं और उसकी झलक का इंतजार कर रहे हैं। ऑफिशियली प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते में हूं।'

सोशल मीडिया पर एमी की इस फोटो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। वह लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एमी पहले भी इस तरह की फोटो शेयर की चुकी हैं जिसमें वह बेबी बंप को दिखाती हूं।

एमी शादी के पहले मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई की है। एमी एक दीवाना था, सिंह इज बिलिंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Web Title: amy jackson shares her topless photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे