मां बनने वाली हैं अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, 2020 में करेंगी शादी!

By मेघना वर्मा | Published: March 31, 2019 04:17 PM2019-03-31T16:17:24+5:302019-03-31T16:17:24+5:30

इसी साल न्यू ईयर पर एक्ट्रेस ने सगाई की थी। इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के ही माध्यम से ही दी थी।

Amy Jackson is pregnant with fiance George Panayiotou | मां बनने वाली हैं अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, 2020 में करेंगी शादी!

मां बनने वाली हैं अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, 2020 में करेंगी शादी!

प्रतीक बब्बर के साथ साल 2012 में एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैकसन जल्द ही मां बनने वाली है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपनी फोटो को शेयर कर के दिया है। 2.0 एक्ट्रेस एमी फियॉन्से जॉर्ज पानाईयोतु के साथ फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। 

एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। जिसमें उनके साथ उनके फियॉन्से भी दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट जैसी इस फोटो के साथ एमी ने लिखा है, 'मैं बहुत समय में खुशी से चिल्लाना चाह रही थी और आज मां बनने से बेहतर और कोई परफेक्ट मोमेंट नहीं हो सकता...मैं तुमसे दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। हम तुम्हारे आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

एमा की प्रेगेनेन्सी को अभी दो महीने हुए हैं। कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। इसी साल न्यू ईयर पर एक्ट्रेस ने सगाई की थी। इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के ही माध्यम से ही दी थी। इस खबर को सुनकर एमा के फैंस के बीच काफी उत्सुकता है। 

2020 में करेंगे शादी

खबर है कि ये खूबसूरत कपल अगले साल यानी 2020 में शादी करेगा। उनकी शादी ग्रीस में होगी। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार बहुत सारी जगहों को देखने के बाद कपल ने डिसाइड किया है कि वो ग्रीस में शादी करेगा। सिर्फ यही नहीं कपल अपने बिताये किसी स्पेशल डे पर ही शादी भी करेगा। दोनों ही एक दूसरे को 2015 से डेट कर रहे हैं। 

एमी जैकसन ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कुछ फिल्मों में 2.0,  सिंह इज ब्लिंग, एक दीवाना था। द विलेन, येवादू, गेठू, थंगा मंगा, फ्रिक्की अली आदि फिल्में हैं। 

Web Title: Amy Jackson is pregnant with fiance George Panayiotou

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे