बेटे को जन्म देंगी एक्ट्रेस एमी जैक्सन, इस अंदाज में हुआ खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 27, 2019 08:39 AM2019-08-27T08:39:14+5:302019-08-27T08:39:14+5:30

एमी जैक्सन को आखिरी बार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 मे देखा गया था। फिलहाल एमी मां बनने वाली हैं

Amy Jackson is having a baby boy. Watch inside video from gender reveal party | बेटे को जन्म देंगी एक्ट्रेस एमी जैक्सन, इस अंदाज में हुआ खुलासा

बेटे को जन्म देंगी एक्ट्रेस एमी जैक्सन, इस अंदाज में हुआ खुलासा

Highlightsएमी जैक्सन जल्द ही मां बनने वाली हैंएमी का एक खास वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है

एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों मां बनने वाली हैं। एमी की प्रेगनेंसी की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। ऐसे में अब कयासों को दौर भी शुरू हो गया है कि एमी बेटे को जन्म देंगी या फिर बेटी को। लेकिन बच्चे के जन्म से पहले पता लग गया है कि एमी के क्या होगा।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ जेंडर रिवील पार्टी रखी है। जिसमें ये सामने आया है कि उनके बेबी बॉय जन्म लेगा। 

पश्चिमी देशो में जेंडर रिवील पार्टी बहुत अहमित रखती है। इसे गर्भवती महिला के साथ परिवार वाले मनाते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस एमी ने भी इसको धूमधाम से मनाया है।


इस खास पार्टी का एमी ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें सभी बेबी बॉय कहते नजर आ रहे हैं। साथ ही एमी काफी खुश नजर आ रही हैं।

एमी का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में मंगेतर के साथ पूल की फोटो एमी की सोशल मीडिया पर वायरल हुई  थीं। एमी को आखिरी बार  रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 मे देखा गया था।

Web Title: Amy Jackson is having a baby boy. Watch inside video from gender reveal party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे