समुद्र की लहरों के बीच हॉट अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एमी जैकसन, 2020 में करेंगी शादी

By मेघना वर्मा | Published: April 14, 2019 01:34 PM2019-04-14T13:34:40+5:302019-04-14T13:34:40+5:30

एमा का एक वीडियो और फोटोज भी वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस जिम में पसीना बहती दिख रही थीं। एमा की ये फोटोज काफी वायरल भी हुई थी।

amy jackson flaunt her baby bump in a latest video shoot at beach | समुद्र की लहरों के बीच हॉट अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एमी जैकसन, 2020 में करेंगी शादी

समुद्र की लहरों के बीच हॉट अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एमी जैकसन, 2020 में करेंगी शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैकसन जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने अपने फियॉनसे के साथ शेयर की तस्वीरों पर इस बात की जानकारी दी थीं। वहीं रिसेंटली एमी ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपना बेबी बंम फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

एमी जैकसन के शेयर किए हुए इस वीडियो में वो समुद्र की लहरों के सामने खड़ी दिख रही हैं। एमी ने लम्बा ओपेन गाउन पहन रखा है। जो हवा चलने पर उड़ता दिख रहा है। वहीं एमा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती भी दिखाई दे रही हैं। एमा ने वीडियो शेयर करके लिखा है, 'कमिंग सून'। एमा इस लुक में बेहद सुंदर लग रही हैं। 

कुछ दिनों पहले एमा का एक वीडियो और फोटोज भी वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस जिम में पसीना बहती दिख रही थीं। एमा की ये फोटोज काफी वायरल भी हुई थी। इस वीडियो को देखकर भी लोग एमा को उनकी फिटनेस और उनके जज्बे की दाद दे रहे थे। 

प्रतीक बब्बर के साथ साल 2012 में एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैकसन ने खुद अपनी फोटो को शेयर कर प्रेगनेन्ट होने की खबर सुनाई थी। एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। जिसमें उनके साथ उनके फियॉन्से भी दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट जैसी इस फोटो के साथ एमी ने लिखा है, 'मैं बहुत समय में खुशी से चिल्लाना चाह रही थी और आज मां बनने से बेहतर और कोई परफेक्ट मोमेंट नहीं हो सकता...मैं तुमसे दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। हम तुम्हारे आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

एमा की प्रेगेनेन्सी को अभी दो महीने हुए हैं। कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। इसी साल न्यू ईयर पर एक्ट्रेस ने सगाई की थी।

2020 में करेंगे शादी

खबर है कि ये खूबसूरत कपल अगले साल यानी 2020 में शादी करेगा। उनकी शादी ग्रीस में होगी। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार बहुत सारी जगहों को देखने के बाद कपल ने डिसाइड किया है कि वो ग्रीस में शादी करेगा। सिर्फ यही नहीं कपल अपने बिताये किसी स्पेशल डे पर ही शादी भी करेगा। दोनों ही एक दूसरे को 2015 से डेट कर रहे हैं। 

Web Title: amy jackson flaunt her baby bump in a latest video shoot at beach

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे