झन्नाटेदार डांस मूव्स के साथ आम्रपाली दुबे ने किया बैली डांस, बेताब हुए फैन्स

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 12, 2018 02:40 PM2018-06-12T14:40:39+5:302018-06-12T16:36:11+5:30

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का यह गाना कुछ ही समय में यह गाना तमाम दिलों धड़कन बन गया है।

Amrapali Dubey new song Aamrapali Tohare Khatir goes viral | झन्नाटेदार डांस मूव्स के साथ आम्रपाली दुबे ने किया बैली डांस, बेताब हुए फैन्स

झन्नाटेदार डांस मूव्स के साथ आम्रपाली दुबे ने किया बैली डांस, बेताब हुए फैन्स

भोजपुरी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डांस का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक नया गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। कुछ ही समय में यह गाना तमाम दिलों की धड़कन बन गया है। ख़ास बात ये है कि इस नए गाने में आम्रपाली का बैली डांस देखने को मिलेगा।

गाने का नाम 'आम्रपाली तोहरे खातिर' है। जो कि भोजपुरी फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के लिए बनाया गया है। फ़िलहाल इस गाने में वह काफी हॉट लग रही हैं। काफी समय से उनके फैन्स इस गाने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही आम्रपाली ने ये गाना यूट्यूब पर डाला देखते-देखते ये वायरल हो गया। फिल्म के इस आइटम सान्ग को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने को अनुज तिवारी और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के इस आइटम सॉन्ग की वजह से फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। अगर फिल्म के बारे में बात करें तो 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में विशाल सिंह , नीलू सिंह , सूर्या शर्मा , अयाज़ खान जैसे कई स्टार्स दिखेंगे।

वहीं इस फिल्म के बाद आम्रपाली जल्द ही फिल्म 'बॉर्डर' में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी होंगे। 'बॉर्डर' के निर्माता प्रवेश लाल यादव और हरिकेश यादव हैं।

Web Title: Amrapali Dubey new song Aamrapali Tohare Khatir goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे