अब आम्रपाली दूबे ने दिया 'डांसिंग अंकल' को टक्कर, गोविंदा के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

By विवेक कुमार | Published: August 4, 2018 05:02 PM2018-08-04T17:02:41+5:302018-08-04T17:02:41+5:30

आम्रपाली दूबे ने साल 1987 में आई फिल्म 'खुदगर्ज' के गाने पर डांस किया है। इस गाने को गोविंदा और अभिनेत्री नीलम पर फिल्माया गया था।

Amrapali dubey dancing on govinda song aap ke aa jaane | अब आम्रपाली दूबे ने दिया 'डांसिंग अंकल' को टक्कर, गोविंदा के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

अब आम्रपाली दूबे ने दिया 'डांसिंग अंकल' को टक्कर, गोविंदा के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

मुंबई, 4 अगस्त: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैन्स से अपनी फोटो और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह गोविंदा के हिट गाने पर डांस कर रही हैं। 

आम्रपाली ने गोविंदा के हिट सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर डांस किया है। वैसे इससे पहले इसी गाने पर 'डांसिंग अंकल' ने भी डांस किया  था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फ़िलहाल आम्रपाली इस गाने पर कदम थिरकाती हुई  दिख रही हैं। ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को भोजपुरिया सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने अपने इन्स्टा पेज से शेयर किया है।

वैसे आपको बता दें कि आम्रपाली दूबे ने साल 1987 में आई फिल्म 'खुदगर्ज' के गाने पर डांस किया है। इस गाने को गोविंदा और अभिनेत्री नीलम पर फिल्माया गया था।

बता दें कि आम्रपाली को भोजपुरी जगत में करीब 4 साल हो चुके हैं और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इससे पहले आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर डांस कर उसका वीडियो पोस्ट किया था।

Web Title: Amrapali dubey dancing on govinda song aap ke aa jaane

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे