इश्क के अफवाहों के बीच निक जोंस ने प्रियंका की कुछ इस अंदाज में की तारीफ

By भाषा | Published: June 4, 2018 04:54 PM2018-06-04T16:54:06+5:302018-06-04T16:54:06+5:30

प्रियंका चोपड़ा और निक की मुलाकात '2017 मेट गाला' समारोह के दौरान हुई थी।

Among the rumors of Affair, Nick Jones praised some of Priyanka's in this style | इश्क के अफवाहों के बीच निक जोंस ने प्रियंका की कुछ इस अंदाज में की तारीफ

इश्क के अफवाहों के बीच निक जोंस ने प्रियंका की कुछ इस अंदाज में की तारीफ

लॉस एंजिलिस, 4 जून: प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस ने अपने रिश्ते की भले ही आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की हो लेकिन गायक ने अदाकारा की मुस्कुराहट को लेकर अपने प्यार का एलान इंस्टाग्राम पर कर दिया है। प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर गायक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वह मुस्कुराहट' और साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई।

दूसरी ओर , क्वांटिको की 35 वर्षीय अदाकारा भी गायक के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करने में पीछे नहीं रहीं और उन्होंने जोंस की एक तस्वीर पर, दिल और आग (फायर) की इमोजी बनाई। 'ई ! न्यूज' की खबर के अनुसार दोनों पिछले कुछ समय से कई बार एक साथ नजर आए हैं। मेमोरियल डे सप्ताहांत पर भी दोनों एक साथ नजर आए थे।

उनसे जुड़े एक सूत्र ने 'यूएस वीकली' को बताया, 'वह डेट कर रहे हैं और यह रिश्ता अभी नया है। यह एक अच्छा मेल है और दोनों की एक दूसरे में रूचि भी है।' प्रियंका और निक की मुलाकात '2017 मेट गाला' समारोह के दौरान हुई थी।

Web Title: Among the rumors of Affair, Nick Jones praised some of Priyanka's in this style

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे