अमोल पालेकर 25 सालों बाद मंच पर कर रहे हैं वापसी, हिंदी नाटक “कसूर” से जीतेंगे दर्शकों का दिल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 11, 2019 07:54 PM2019-11-11T19:54:45+5:302019-11-11T19:54:45+5:30

पालेकर ने कहा, “इस नाटक की कहानी कई ट्वीस्टों के साथ दर्शकों को भटकाएगी। पर्दा गिरने के बाद भी इसका प्रभाव दर्शकों के दिमाग पर बना रहेगा।”

Amol Palekar is returning to the stage after 25 years | अमोल पालेकर 25 सालों बाद मंच पर कर रहे हैं वापसी, हिंदी नाटक “कसूर” से जीतेंगे दर्शकों का दिल

अमोल पालेकर 25 सालों बाद मंच पर कर रहे हैं वापसी, हिंदी नाटक “कसूर” से जीतेंगे दर्शकों का दिल

Highlightsअमोल पालेकर के साथ इसका लेखन और सह निर्देशन संध्या गोखले ने किया है। इस नाटक में पालेकर सेवानिवृत्त एसीपी का किरदार निभाएंगे।

दिग्गज अभिनेता-निर्देशक अमोल पालेकर (Amol Palekar) 25 वर्षों के बाद हिंदी नाटक “कसूर” के साथ नाट्यमंच पर वापसी करने को तैयार हैं। आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस नाटक का प्रस्तुतकर्ता बुक माई शो है।

अमोल पालेकर (Amol Palekar) के साथ इसका लेखन और सह निर्देशन संध्या गोखले ने किया है। इस नाटक में पालेकर (Amol Palekar) सेवानिवृत्त एसीपी का किरदार निभाएंगे। पालेकर ने कहा, “इस नाटक की कहानी कई ट्वीस्टों के साथ दर्शकों को भटकाएगी। पर्दा गिरने के बाद भी इसका प्रभाव दर्शकों के दिमाग पर बना रहेगा।”

इस माह 24 नवंबर को अपने जीवन के 75 वर्ष पूरे कर रहे अभिनेता (Amol Palekar) ने कहा कि यह नाटक लेकर मंच पर आना उनकी बहुत पुरानी इच्छा थी।

Web Title: Amol Palekar is returning to the stage after 25 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे