बिग बी ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल, ट्विटरबाजों ने कहा- आप अभी तक यहीं हो सर

By पल्लवी कुमारी | Published: February 3, 2018 05:33 PM2018-02-03T17:33:01+5:302018-02-03T18:02:46+5:30

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स कम होने के बाद से वह काफी चर्चा में हैं। लोग यहां तक कह रहे हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया है।

Amitabh Bachchan tweet trolled by twitterati said Big B account hacked | बिग बी ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल, ट्विटरबाजों ने कहा- आप अभी तक यहीं हो सर

बिग बी ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल, ट्विटरबाजों ने कहा- आप अभी तक यहीं हो सर

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स शाहरुख खान से कम क्या हुए तब से अमिताभ बच्चन के अकाउंट की चर्चा हो रही है। इस बात को लेकर बिग बी कई दिनों से चर्चा में हैं। पहले तो अमिताभ बच्चन ने संकेत दिए कि वह ट्विटर छोड़ सकते हैं। ट्विटर छोड़ने वाले ट्वीट के बाद अगर आप बिग का ट्विटर अकाउंट देखेंगे तो आपको देख कर पता चलेगा कि वह अजीब तरह के ट्वीट कर रहे हैं और लगभग उनका हर ट्वीट ट्रोल हो रहे है। 

अफवाह यह भी है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। बिग बी के ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसे ट्वीट्स हुए हैं, जिन्हें पढ़कर आपको भी  लगेगा कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने कुछ मीडिया हाउस के ट्वीट्स को रीट्वीट किए हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोगों को फॉलो भी किए हैं, जो लोगों को थोड़ा हजम नहीं हो रहा है। 



हाल में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कई लोगों को फॉलो किया। जिसके बाद यह अफवाह और भी तेज हो गई है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। बिग बॉस सीजन 11 से फेमस हुए विकास गुप्ता को अमिताभ ने फॉलो किया तो विकास ने ट्वीट किया कि 'अमिताभ ने फॉलो का बटन गलती से दबा दिया या फिर उनका अकाउंट हैक हो गया।  
यही हाल हितने तेजवानी का भी रहा। पहले तो हितेन ने अमिताभ को फॉलो किए जाने पर धन्यवाद दिया फिर लिखा कि 'क्या यह सच है कि अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक हो गया है।



बता दें कि अमिताभ के इन सारे ट्वीट पर ट्विटरबाज काफी मजे ले रहे हैं। ट्विटरबाज बिग बी को यह तक कह रहे हैं कि वह अभी तक ट्विटर पर है ही क्यों, जब उन्होंने ट्विटर छोड़ने का ऐलान कर दिया था। 

कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ इस तरह के ट्वीट अपने फोलोअर्स बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। तो वहीं कुछ यूर्जस का कहना है कि यह उम्र का ताकाजा है।

आप भी देखें कुछ ट्वीट



















ऐसे में लोगों में एक संदेहास्पद स्थिति बनी हुई है अमिताभ ने अभी तक सार्वजनिक तौर पर इसके बारे में कुछ नहीं कहा है।

Web Title: Amitabh Bachchan tweet trolled by twitterati said Big B account hacked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे