अमिताभ ने वीडियो शेयर कर कहा मक्खी से भी फैलता है कोरोना वायरस, पीएम मोदी ने किया रिट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 26, 2020 05:23 PM2020-03-26T17:23:06+5:302020-03-26T17:23:06+5:30

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ हर एक सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

amitabh bachchan shared a video about coronavirus pm modi retweeted | अमिताभ ने वीडियो शेयर कर कहा मक्खी से भी फैलता है कोरोना वायरस, पीएम मोदी ने किया रिट्वीट

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। । इस वायरस ने भारत में भी तबाही मचाना शुरू कर दिया है

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। इस वायरस ने भारत में भी तबाही मचाना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब देश को बचाने के 21 दिन के लॉकडाउन कर दिया गया है। बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस को लेकर काफी सजग होते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन सबसे ऊपर हैं, जो इसको लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। अमिताभ लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट आदि करके फैंस को घर बैठने को कह रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ हर एक सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। अमिताभ के फैन्स भी उनकी हर सलाह को मानते हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में अमिताभ ने कोरोना से जुड़े तथ्यों के बारे में बताया है। अमिताभ ने बताया कि यही वजह है कि यह वायरस मक्खियों के जरिए भी फैल सकता है। ऐसे में इसके खिलाफ जंग जीतना बेहद अहम है।

अमिताभ ने वीडियो में कहा है कि देश इस समय जब कोरोना वायरस से जूझ रहा है, सभी नागरिकों को इस लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। मरीज जब ठीक हो जाए, तब भी उसके मल में कोरोना वायरस जिंदा रहता है। ऐसे व्यक्ति के मल पर बैठी मक्खियां अगर दुर्भाग्य से फल, सब्जियों, खाने या हमारे द्वारा छू जाने वाली सतह पर बैठ जाएं तो यह वायरस और फैल सकता है।


अमिताभ का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं, खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस वीडियो को रीट्विट किया है। लेकिन Ministry of Health & Family Welfare ने अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कोरोना सिर्फ आदमी से आदमी में फैलता है

Web Title: amitabh bachchan shared a video about coronavirus pm modi retweeted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे