करवाचौथ पर अमिताभ ने शेयर की जया की क्यूट फोटो, ख़ुद को क्राप करके किया स्वीट कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 17, 2019 01:17 PM2019-10-17T13:17:27+5:302019-10-17T13:17:27+5:30

करवा चौथ पर अमिताभ बच्चन ने एक खास फोटो शेयर की है। सदी के महानायक ने पत्नी जया बच्चन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

amitabh bachchan share jaya bachchan photo on karwa chauth 2019 | करवाचौथ पर अमिताभ ने शेयर की जया की क्यूट फोटो, ख़ुद को क्राप करके किया स्वीट कमेंट

करवाचौथ पर अमिताभ ने शेयर की जया की क्यूट फोटो, ख़ुद को क्राप करके किया स्वीट कमेंट

Highlightsअमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अमिताभ हर रोज अपने ट्विटर हैंडर से कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं।  अमिताभ के ये ट्वीट वायरल होते रहते हैं। अब करवा चौथ पर अमिताभ ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अमिताभ ने करवा चौथ के खास मौके पर पत्नी जया बच्चन के साथ की फोटो शेयर की है। ये फोटो काफी पुरानी है। फोटो में जया काफी यंग नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन फोटो में नजर नहीं आ रहे हैं।फोटो में अमिताभ ने खुद को फिज़ूल बताते हुए जया को बेटर हाफ बताया है।


अमिताभ ने जो फोटो शेयर की है वह ब्लैक एंड व्हाइड है। अमिताभ ने फोटो में खुद क्राप किया है।फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘मेरी बेटर हाफ...ज़हिर है बाकी का आधा शख्स फिज़ूल है इसलिए दिखाई नहीं दे रहा है’।

अमिताभ के इस अंदाज को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। इस ट्वीट पर लोग जमकर रिट्वीट और कमेंट भी कर रहे हैं। आज करवा चौथ के मौके पर अमिताभ ने जया की फोटो शेयर की है।

Web Title: amitabh bachchan share jaya bachchan photo on karwa chauth 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे