महानायक अमिताभ बच्चन ने पहली बार किया खुलासा, इस साउथ सुपर स्टार को बताया अपना गुरु

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 09:02 AM2019-04-05T09:02:26+5:302019-04-05T09:02:26+5:30

हाल ही में महानायक ने उयान्र्था मनिथन के साथ अपने तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं। जिसके सेट की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

amitabh bachchan says tamil superstar sivaji ganesan is his guru | महानायक अमिताभ बच्चन ने पहली बार किया खुलासा, इस साउथ सुपर स्टार को बताया अपना गुरु

महानायक अमिताभ बच्चन ने पहली बार किया खुलासा, इस साउथ सुपर स्टार को बताया अपना गुरु

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हर रोज एक्टर कुछ ना कुछ ट्वीट अपने फैंस के लिए डालते रहते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया के जरिए ही एक्टर ने पहली बार खुद को दक्षिण के दिवंगत सुपरस्टार शिवाजी गणेशन का शिष्य बताया है।

हाल ही में महानायक ने उयान्र्था मनिथन के साथ अपने तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं। ऐसे में अमिताभ ने अपने ट्वीटर पर उयान्र्था मनिथन के सेट की एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्टर व फिल्म निर्माता एसजे सूर्या एक दीवार के पास खड़े हैं जिस पर गणेशन की फोटो नजर आ रही है।


इस पोस्ट को शेयर करते हुए महानायक ने लिखा है कि मास्टर-शिवाजी गणेशन-की छत्रछाया में दो शिष्य सूर्या और मैं, शिवाजी तमिल सिनेमा के लेजेंड,  उनकी तस्वीर दीवार पर सुशोभित है। अविश्वसनीय प्रतिभावान कलाकार, उनका आदर व सम्मान करता हूं, मैं उनके पांव छूता हूं।

ऐसा पहली बार हुआ है कि जब महानायक ने साउथ के किसी स्टार को अपना गुरू बताया हो। महानायक का ये अंदाज फैंस को जमकर पसंद किया जा रहा है।  उयान्र्था मनिथन का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं, जो हिंदी में बनाई जा रही है।

Web Title: amitabh bachchan says tamil superstar sivaji ganesan is his guru

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे