जब गोविंदा को अमिताभ बच्चन ने दी थी थप्पड़ मारने की चेतावनी, बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ा है ये किस्सा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 25, 2022 09:46 AM2022-04-25T09:46:16+5:302022-04-25T10:08:14+5:30

1998 की कॉमेडी का निर्देशन डेविड धवन ने किया था और इसमें रवीना टंडन, राम्या कृष्णन, अनुपम खेर, परेश रावल, शरत सक्सेना और सतीश कौशिक भी सहायक भूमिकाओं में माधुरी दीक्षित के साथ एक विशेष उपस्थिति में हैं।

Amitabh Bachchan Once Warned Govinda Of Slapping Him Tight If Bade Miyan Chote Miyan Failed At The Box Office | जब गोविंदा को अमिताभ बच्चन ने दी थी थप्पड़ मारने की चेतावनी, बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ा है ये किस्सा

जब गोविंदा को अमिताभ बच्चन ने दी थी थप्पड़ मारने की चेतावनी, बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ा है ये किस्सा

Next
Highlightsगोविंदा-अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को डेविड धवन ने निर्देशित किया थाफिल्म में एक गाने को लेकर गोविंदा ने नाराजगी जाहिर की थी

मुंबईः अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत 'बड़े मियां छोटे मियां' दोनों सितारों की एक साथ सबसे सफल फिल्मों में से एक है। हर उम्र के दर्शकों के इस फिल्म के संवाद और पात्रों ने मनोरंजित किया।  हालांकि, फिल्म में छोटे मियां का किरदार निभानेवाले अभिनेता गोविंदा ने एक बार खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें थप्पड़ मारने की चेतावनी दे दी थी। वाकया इसी फिल्म से जुड़ा हुआ है। 

1998 की कॉमेडी का निर्देशन डेविड धवन ने किया था और इसमें रवीना टंडन, राम्या कृष्णन, अनुपम खेर, परेश रावल, शरत सक्सेना और सतीश कौशिक भी सहायक भूमिकाओं में माधुरी दीक्षित के साथ एक विशेष उपस्थिति में हैं। कथित तौर पर, शाहरुख खान की कुछ कुछ होता है के साथ क्लैश होने के बावजूद फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

कुछ साल पहले गोविंदा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ बड़े मियां छोटे मियां बनाने की बात कही थी। टेलिचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो के एक हिस्से में गोविंदा ने खुलासा किया कि एक विशेष दृश्य की शूटिंग से पहले बिग बी उनके पास आए और धमकी दी कि अगर डेविड धवन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो वह उन्हें थप्पड़ मार देंगे।

अमिताभ की धमकी के बाद गोविंदा डर गए, जिसके चलते भागम भाग स्टार ने बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग रद्द कर दी। कथित तौर पर गोविंदा फिल्म के किसी विशेष गीत से आश्वस्त नहीं थे और उन्होंने दावा किया कि गाना काम नहीं करेगा। इस वजह से शूटिंग में देरी हुई और आखिरकार अमिताभ बच्चन ने शूटिंग कैंसिल कर दी।

इसके बारे में बात करते हुए, कुली नंबर 1 अभिनेता ने खुलासा किया कि डेविड धवन को जब ये मालूम हुआ तो वे पास आए और उनसे पूछा कि उन्हें इतना भरोसा कैसे है कि गाना काम नहीं करेगा। गोविंदा ने तब उन्हें अपने और बिग बी के बीच उस बातचीत के बारे में बताया जिससे फिल्म निर्माता को यकीन हो गया कि यह एक गीत वाकई में अच्छा नहीं है।

गोविंदा ने खुलासा किया कि वे तब तक सीक्वेंस की शूटिंग नहीं करने के लिए अड़े थे जब तक कि उन्हें एक सही गाना नहीं मिल जाता।बता दें जिस गीत को लेकर गोविंदा सवाल खड़े कर रहे थे वह गीत 'मखना' था और अंत में उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ इसे शूट किया।

Web Title: Amitabh Bachchan Once Warned Govinda Of Slapping Him Tight If Bade Miyan Chote Miyan Failed At The Box Office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे