VIDEO: मेकअप के लिए सुबह 3:30 बजे उठ जाते थे अमिताभ बच्चन,'गुलाबो सिताबो' वाले लुक के लिए ऐसे होते थे तैयार

By अमित कुमार | Published: June 8, 2020 09:17 AM2020-06-08T09:17:30+5:302020-06-08T09:19:35+5:30

फिल्म पा में अपना लुक पूरी तरह बदलने के बाद अब अमिताभ बच्चन 'गुलाबो सिताबो' में एक नए लुक के साथ दिखाई देंगे। इस लुक को बनाने के लिए बिग बी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी।

amitabh bachchan look makeup and shooting video released for gulabo sitabo | VIDEO: मेकअप के लिए सुबह 3:30 बजे उठ जाते थे अमिताभ बच्चन,'गुलाबो सिताबो' वाले लुक के लिए ऐसे होते थे तैयार

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइस फिल्म में आयुष्मान और अमिताभ के अलावा विजय राज और बृजेंद्र काला भी अहम रोल में दिखाई देंगे।ये अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की साथ में पहली फिल्म है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया और अब उम्मीद यही है कि फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी।

'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग के किरदार में हैं। लंबी दाढ़ी, पुराने स्टाइल का चश्मा और एक गमछा लिए अमिताभ का लुक काफी अलग है। फिल्म की रिलीज के मुंहाने पर अब खबर आ रही है कि इस गेटअप के लिए अमिताभ को की घंटों तक भारी मेकअप करवाना पड़ता था। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक मेकिंग वीडियो जारी किया है। 

इसे देखकर समझा जा सकता है कि शूटिंग के दौरान अमिताभ को कितनी मुश्किल होती होगी। अमिताभ बच्चन इस मेकअप के लिए सुबह 3:30 बजे उठ जाते थे  बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' मकान मालिक मिर्जा और उसके किराएदार की नोंकझोंक पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी लखनऊ पर बुनी गई है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो इस महीने 12 जून को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। 

इस फिल्म में आयुष्मान और अमिताभ के अलावा विजय राज और बृजेंद्र काला भी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। ये अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की साथ में पहली फिल्म है। वहीं शूजित सिरकार के साथ आयुष्मान ने दूसरी बार काम किया है। इससे पहले आयुष्मान और शूजित ने फिल्म विक्की डोनर में साथ काम किया था।

बता दें कि गुलाबो सिताबो एक ड्रामा और कॉमेडी फिल्म परिवारिक फिल्म है। गुलाबो सिताबो का ट्रेलर फुल मसाला से भरपूर है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया और अब उम्मीद यही है कि फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी।

Web Title: amitabh bachchan look makeup and shooting video released for gulabo sitabo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे