किसने 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के दौरान अमिताभ को जड़ा था जोरदार चांटा 

By असीम चक्रवर्ती | Published: July 2, 2018 09:20 AM2018-07-02T09:20:16+5:302018-07-02T09:24:24+5:30

अभी कुछ दिन पहले ही बिग बी अमिताभ ने एक फोटो शेयर किया है।

Amitabh Bachchan 'langur' in Hrishikesh, Laxman Jhoola 'Ganga ki Saughandh' | किसने 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के दौरान अमिताभ को जड़ा था जोरदार चांटा 

किसने 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के दौरान अमिताभ को जड़ा था जोरदार चांटा 

मुंबई, 2 जुलाईः उनकी झोली में मजेदार किस्से-कहानी का कोई अभाव नहीं है। जी हां, वे बिग बी हैं। बहरहाल बिग बी बीच-बीच में अपनी याददास्त की झोली से कुछ रोचक कहानी-किस्से बाहर निकालते रहते हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही बिग बी अमिताभ ने एक फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा रहा है कि वह एक बंदर को खाना दे रहे हैं और वह चुपचाप उनके पास बैठा है।

तस्वीर की बात यहीं खत्म कर कहानी बताते हैं। अमिताभ ने बताया है कि उस समय वह ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला में फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग से फुर्सत मिलते ही अपने आसपास मौजूद हनुमान को खाना खिलाना उन्हें पसंद था।


असल में इसके बाद ही घटना हुई। कहीं से एक हनुमान ने आकर अमिताभ को एक जोरदार चांटा जड़ दिया। वजह यह कि इस हनुमान की तरफ अमिताभ एक बार भी नजर नहीं डाल रहे थे। हनुमान को उपेक्षा करने की वजह से उस रोज अमिताभ को चांटा खाना पड़ा था।

Web Title: Amitabh Bachchan 'langur' in Hrishikesh, Laxman Jhoola 'Ganga ki Saughandh'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे