लोगों की मदद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, मुंबई में रोजाना 4500 फूड पैकेट बांट रहे हैं, डोनेट की 20000 पीपीई किट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2020 12:26 PM2020-05-27T12:26:37+5:302020-05-27T12:26:37+5:30

अमिताभ बच्चन मार्च के पहले लॉकडाउन के दौरान ही अपनी सहायता जारी रखी है। प्रवासी मजदूरों के लिए उनके इस बड़े काम का खुलासा हुआ है।

amitabh bachchan arranges bus for migrants workers distributes food packet | लोगों की मदद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, मुंबई में रोजाना 4500 फूड पैकेट बांट रहे हैं, डोनेट की 20000 पीपीई किट

लोगों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

Highlightsलॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है। लोगों की मदद की लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो चुका है

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनू को अपनी परेशानी बताते हैं और इसके बाद वह उन्हें मदद का भरोसा देते हैं। ऐसा अब तक कई बार हो चुका है।  इसी तरह से बॉलीवुड के और सितारे भी अलग अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं।

इस मामले में जमीनी स्तर पर जो स्टार्स काम कर रहे हैं उनमें अब अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हो गया है। सलमान खान और सोनू सूद लगातार प्रवासी और दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद करते नजर आ रहे हैं।अमिताभ बच्चन मार्च के पहले लॉकडाउन के दौरान ही अपनी सहायता जारी रखी है। प्रवासी मजदूरों के लिए उनके इस बड़े काम का खुलासा हुआ है। बहुत जल्द वह मजदूरों को घर भेजने के लिए ये बड़ा काम करने जा रहे हैं।

फिल्मीबीट की खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन 10000 परिवारों को राशन एबी कॅाप लिमिटेड के एमडी राजेश यादव पहुंचा रहे हैं। ये काम आज से नहीं बल्कि 28 मार्च से लगातार जारी है। जहां पर हाजी अली दरगाह,अनटॅाप हिल, धारावी, जुहू आदिन जगहों पर 4500 पैकेट पका हुआ खाना बांटा जा रहा है।

इस हिसाब से अब तक सूखे राशन के तौर पर 10000 पैकेट बांटे जा चुके हैं। वह परिवार की आवश्यकताओं का पूरा ध्यान रख रहे हैं। इसके अलावा अस्पतालों, पुलिस स्टेशनों, बीएमसी कार्यालयों और अंतिम संस्कार स्थानों के लिए लगभग 20000 से अधिक पीपीई किट भी दान किए हैं।ऐसे में हर एक सितारा अलग अलग तरीके से मदद पहुंचा रहे हैं।

ऐसे तो बॉलीवुड की तमाम सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन जिस तरह से सोनू ने मजदूरों की मदद की है वह काबिले तारीफ है।फैंस सोशल मीडिया पर सोनू सूद के नाम से सोनू द सुपर हीरो, सोनू असली हीरो तरह के कई नाम ट्रेंड करा रहे हैं। 

वहीं उसे रियल लाइफ का सिंघम बता रहे हैं। बता दें कि ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से परमिशन लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं।

Web Title: amitabh bachchan arranges bus for migrants workers distributes food packet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे