सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ ब्रेकअप? मॉडल के इस पोस्ट ने उठाए कई सवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 27, 2019 08:59 AM2019-06-27T08:59:47+5:302019-06-27T08:59:47+5:30

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों कुछ खास वजहों से चर्चा में बनी हुई हैं। ये वजह है कि वह अपनी उम्र से 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं।

all is not well between sushmita sen and rohman shawl | सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ ब्रेकअप? मॉडल के इस पोस्ट ने उठाए कई सवाल

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ ब्रेकअप? मॉडल के इस पोस्ट ने उठाए कई सवाल

Highlightsसुष्मिता सेन और रोहमन शॉल कई बार सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।रोहमन ने लिखा है कि 'हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। क्या है जो तुम्हें परेशान कर रहा है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल  के साथ अपनी  नजदीकियों के कारण बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों खुल्लम खुल्ला अपनी फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करते रहते हैं। दोनों कई बार सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। लेकिन अब इनके रिश्ते में दरार आ गई है।

रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा डाला है जिससे ये साफ हो रहा है कि सुष्मिता के साथ रिश्ते में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रोहमन ने लिखा है कि 'हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। क्या है जो तुम्हें परेशान कर रहा है? कमॉन मैं यहां पूरे ध्यान से तुम्हारी बात सुन रहा हूं, 24 घंटे।

एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि तो तुम्हें लगता है कि तुम इस रिश्ते को चलाते रहने के लिए बहुत कुछ कर रहे हो और तुम्हारा पार्टनर कुछ नहीं कर रहा है? ठीक है! तुम्हें ये समझने की जरूरत है कि आप अपने पार्टनर के लिए जो करते हैं वो आपका फैसला है। आपके या आपकी पार्टनर से भी वैसा ही करने की उम्मीद मत करिए। उनके लिए वो चीजें करिए जो आप वाकई उनके लिए करना चाहते हैं। इसलिए नहीं करें कि आप चाहते हैं कि जो आप उनके लिए कर रहे हैं फिर वो भी आपके लिए वैसा ही करें।'

आगे रोहमन ने लिखा है कि  आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर भी आपको वैसे ही ट्रीट करे जैसे आप उसे कर रहे हैं, क्योंकि आप उसके साथ रिलेशनशिप में हैं। यदि कोई आपसे ठीक तरह से बर्ताव नहीं कर रहा है और फिर भी आप उसके साथ रह रहे हैं तो ये आपकी गलती है। खुद से प्यार करिए।

रोहमन ने लिखा, 'क्या आप अकेले होने पर बोर हो जाते हैं? ओके, तो आप किसी से कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह आपको दिलचस्प समझे, जब आप खुद को एंटरटेन नहीं कर सकते हैं। रोजाना बिना फोन, टीवी, किताबें या किसी और चीज के 15-20 मिनट खुद के साथ बिताएं। खुद की आवाज सुनें जो आपसे बात करना चाहती हैं। उससे आपको सारे जवाब मिल जाएंगे।'

रोहमन के इस स्टेटस से सोशल मीडिया पर खबरें तेज हो गई हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। कहीं ना कहीं स्टेटस इस बात की तरफ इशारा भी कर रहा है। अब फैंस को सुष्मिता के जवाब का इंतजार है। हाल ही सुष्मिता के भाई की शादी में दोनों साथ में नजर आए थे।

Web Title: all is not well between sushmita sen and rohman shawl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे