जब दोस्त की शादी में बोलते-बोलते रो पड़ी आलिया भट्ट, बताया बचपन में हमेशा बनती थीं हीरो

By मेघना वर्मा | Published: February 23, 2019 10:58 AM2019-02-23T10:58:32+5:302019-02-23T10:58:32+5:30

अपनी फ्रेंड के बारे में बोलते-बोलेत आलिया का गला भर आया। इस मौके पर आलिया भट्ट ने पिंक कलर का ब्यूटिफुल लंहगा पहन रखा था।

Alia Bhatt’s emotional speech video from her BFFs wedding | जब दोस्त की शादी में बोलते-बोलते रो पड़ी आलिया भट्ट, बताया बचपन में हमेशा बनती थीं हीरो

जब दोस्त की शादी में बोलते-बोलते रो पड़ी आलिया भट्ट, बताया बचपन में हमेशा बनती थीं हीरो

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बचपन की दोस्त की शादी के लिए दिल्ली में हैं। मेंहदी से लेकर हल्दी तक उनकी तस्वीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच आलिया का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आलिया अपने दोस्त के बारे में कुछ बोलतीं और बचपन की याद ताजा करती दिख रही हैं। 

हमेशा बनती थीं हीरो

आलिया ने कहा कि बचपन से वो और उनकी फ्रेंड बॉबी की शादी में गई आलिया ने कहा कि सबसे पहले मैं कोशिश कर रही हूं कि मैं रोऊं नहीं। आगे आलिया ने कहा कि बचपन से ही वो और उनकी फ्रेंड एक्ट्रेस-एक्ट्रेस का गेम खेलती थीं। मगर आलिया ने बचपन में हमेशा ही हीरो का किरदार निभाया है। आलिया भट्ट ने अपनी फ्रेंड को अपना रोल करने के लिए थैंक्यू भी बोला। 

अपनी फ्रेंड के बारे में बोलते-बोलेत आलिया का गला भर आया। इस मौके पर आलिया भट्ट ने पिंक कलर का ब्यूटिफुल लंहगा पहन रखा था। आलिया की बात सुनकर उनकी फ्रेंड लगातार रो रही थीं। आलिया का ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। 

Web Title: Alia Bhatt’s emotional speech video from her BFFs wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे