आलिया भट्ट ने पानी के अंदर कराया जबरदस्त फोटोशूट, फोटोज देख फैंस कहेंगे 'WOW'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 6, 2019 12:22 PM2019-11-06T12:22:17+5:302019-11-06T12:22:17+5:30

आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, एक्ट्रेस इन दिनों अपने एक फोटोशूट के कारण फैंस के बीच छाई हुई हैं।

alia bhatt underwater photoshoot | आलिया भट्ट ने पानी के अंदर कराया जबरदस्त फोटोशूट, फोटोज देख फैंस कहेंगे 'WOW'

आलिया भट्ट ने पानी के अंदर कराया जबरदस्त फोटोशूट, फोटोज देख फैंस कहेंगे 'WOW'

Highlightsआलिया भट्ट के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी कोई ना कोई फोटो आलिया फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

आलिया भट्ट के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी कोई ना कोई फोटो आलिया फैंस के लिए शेयर करती रहती है। आलिया ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की फोटो फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसमें वह पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं। वह अलग अलग रूप में नजर आ रही हैं।

आलिया इस फोटोशूट को देखकर फैंस की सांसे रूक जाएंगे। आलिया पानी के अंदर परफेक्ट पोज देती नजर आ रही हैं। आलिया अपनी एक्टिंग और लुक्स के कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं। लेकिन आलिया के इस फोटोशूट को देखकर फैंस काफी दैरान हैं। दरअसल आलिया भट्ट ने वॉग मैगजीन के लेटेस्ट इश्यू के लिए फोटोशूट कराया। जिसमें वह अनेक अवतार में नजर आ रही हैं।


आलिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया ने कई अलग अलग फोटो फैंस के लिए शेयर की हैं।आलिया के इस लुक की बात करें तो वह ब्राइट कलर की खूबसूरत मोनोकनी में नजर आईं।वहीं एक और फोटो की बात करें तो आलिया स्काई ब्लु कलर की शिमरी ड्रेस पहने हुए नजर आईं। इस लुक में उन्होंने पानी के अंदर शानदार पोज दिए। हर एक फोटो में आलिया कहर ढाती नजर आ रही हैं।

आलिया के काम की बात करें तो महेश भट्ट की सड़क 2, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई, करण जौहर की तख्त में बिजी चल रही हैं। आलिया ने बहुत कम समय में ही शौहर पा ली है। आलिया ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर  से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Web Title: alia bhatt underwater photoshoot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे