आलिया भट्ट इस अंदाज में करेंगी रणबीर कपूर से अपनी शादी का ऐलान, कभी सोच भी नहीं सकते उनके फैंस!

By मेघना वर्मा | Published: April 11, 2019 10:53 AM2019-04-11T10:53:53+5:302019-04-11T10:53:53+5:30

आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म बह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखेंगे।

alia bhatt told that how she dose her marriage announcement | आलिया भट्ट इस अंदाज में करेंगी रणबीर कपूर से अपनी शादी का ऐलान, कभी सोच भी नहीं सकते उनके फैंस!

आलिया भट्ट इस अंदाज में करेंगी रणबीर कपूर से अपनी शादी का ऐलान, कभी सोच भी नहीं सकते उनके फैंस!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं। इन दोनों के ही रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर थी। मगर एक पब्लिक इवेंट में आलिया ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार करके इस बात पर मुहर लगा दी है। वहीं एक्टर्स के घरवाले भी दोनों की शादी को लेकर बयान दे चुके हैं। खबर तो ये तक थी कि इसी साल आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आलिया ने हाल ही में बताया कि जब उनकी शादी फिक्स होगी तो वो कैसे इसकी अनाउंन्समेंट करेंगी। 

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा, 'मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट पर रणबीर को लेकर जो बातें कहीं वो दिल से कही थीं। मैंने बहुत लॉयलटी से अपनी फीलिंग्स को शेयर किया था। ऐसा पहली बार हुआ जब किसी पब्लिक इवेंट पर मैंने अपनी पर्सनल फीलिंग्स शेयर की हो। वरना मैं अपनी पर्सनल फीलिंग्स को अपने तक रखना पसंद करती हूं। उन्हें पब्लिक प्लेस पर शेयर करने से बचती हूं।'

जब उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी उनकी शादी नहीं होने जा रही है। जब उनका शादी का कोई प्लान भी नहीं है। आलिया ने कहा, 'जब मैं शादी करने वाली रहूंगी तो सभी को इस बारे में पता होगा। मैं बंद्रा बैंड स्टैंड और गेटी गैलेक्सी से चिल्ला चिल्ला कर इसके बारे में लोगों को बता दूंगी कि मेरी शादी होने वाली हैं।'

सिने अवॉर्ड्स 2019 का टीवी पर ब्रॉडकास्ट हो चुका है। इस फंक्शन में रणबीर को जहां संजू के लिए बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड मिला। खास बात ये है कि रणबीर कपूर को ये अवॉर्ड खुद आलिया भट्ट से मिला।  इस दौरान रणबीर स्टेज पर पहुंचे और अवॉर्ड लेकर आलिया को हग किया। फिर उन्होंने अपनी स्पीच दी थी।

लेकिन जब रणबीर अवॉर्ड को मिलने के बाद स्पीच दे रहे थे तो पास खड़ी आलिया भावुक हो जाती हैं और आखों में आंसू आ जाते हैं। इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर सबको शुक्रिया करते हुए अपने पिता ऋषि कपूर का जिक्र करते हैं और उनकी खराब सेहत के बारे में बताते हैं।

 इस दौरान आलिया को आंसू पोंछते हुए साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म बह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखेंगे।

Web Title: alia bhatt told that how she dose her marriage announcement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे