रणबीर कपूर के संग यहां वैलेंटाइन डे मनाएंगी आलिया भट्ट, कुछ अंदाज में किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2019 09:21 AM2019-02-08T09:21:43+5:302019-02-08T09:21:43+5:30

आलिया भट्ट इस बार वैलेंटाइस डे रणबीर कपूर के साथ मनाएंगी।

alia bhatt to celebrate valentine day with ranbir kapoor | रणबीर कपूर के संग यहां वैलेंटाइन डे मनाएंगी आलिया भट्ट, कुछ अंदाज में किया खुलासा

रणबीर कपूर के संग यहां वैलेंटाइन डे मनाएंगी आलिया भट्ट, कुछ अंदाज में किया खुलासा

Highlightsआलिया ने खुद बताया है कि वह इस बार वैलेंटाइस डे पर कहां होगीवह अयान मुखर्जी के साथ इस खास दिन को मनाएंगी

 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इश्क के चर्च आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हांलाकि इतना तो साफ है कि ये कपल पूरी तरह से एक दूसरे के इश्क में डूबा है और फिलहाल और शादी तो फिलहाल नहीं करने वाला है।

ऐसे में इन दिनों आलिया अपनी आगामी फिल्म गली बॉय की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच वह टाइम निकालकर वह रणबीर के साथ वैलेंटाइन को सेलेब्रेट करेंगी।

हाल ही में उनके जब पूछा गया कि  इस बार वैलेंटाइन डे पर उनकी प्लानिंग हैं और वह इसे किस तरह सेलिब्रेट कर रही हैं? तो आलिया कहती हैं कि वह एक स्पेशल इंसान के साथ यह दिन मना रही हैं। तो उन्होंने रणबीर का नाम ना लेकर अयान का नाम लिया। फैंस को पता है अयान ब्रह्मास्त्र फिल्म को बना रहे हैं जिसमें आलिया के साथ रणबीर भी हैं।  

आलिया ने बताया है कि वह अयान मुखर्जी के साथ उस दिन ब्रहमास्त्र की शूटिंग कर रही हैं तो उनका वेलंटाइन तो सेट पर ही मन जाएगा। हांलाकि एक्ट्रेस ने एक दम से तो स्वीकार नहीं किया है कि वह खास दिन को रणबीर के साथ मनाएंगी लेकिन इशारों इशारों में उन्होंने बता दिया है कि वह इसको उन्हीं के साथ मनाने वाली हैं।

साथ ही आलिया ने कहा कि वह वैलेंटाइन जैसे किसी दिन को नहीं मानती हैं।  आपको हर दिन प्यार से रहना चाहिए और प्यार जिससे भी करते हों उसे स्पेशल महसूस कराने की कोशिश करनी चाहिए।। आलिया भट्ट रणबीर सिंह के साथ गली बॉय में 14 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म में नजर आएंगी। फैंस को एक बार फिर से आलिया से कुछ नया की उम्मीद है।
 

Web Title: alia bhatt to celebrate valentine day with ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे