वरुण धवन के साथ काम करके ऐंग्जाइटी से पीड़ित हो जाती हैं आलिया भट्ट, वजह कर देगी हैरान!

By मेघना वर्मा | Published: April 18, 2019 09:31 AM2019-04-18T09:31:07+5:302019-04-18T09:31:50+5:30

आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखेंगी जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, करनी कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर दिखेंगे। 

Alia Bhatt suffers from anxiety every time she works with Varun Dhawan | वरुण धवन के साथ काम करके ऐंग्जाइटी से पीड़ित हो जाती हैं आलिया भट्ट, वजह कर देगी हैरान!

वरुण धवन के साथ काम करके ऐंग्जाइटी से पीड़ित हो जाती हैं आलिया भट्ट, वजह कर देगी हैरान!

इन दिनों बॉलीवुड की कुछ पसंदीदा जोड़ियों में सबसे पहला नाम आता है आलिया भट्ट और वरुण धवन का। दोनों ही स्टार्स ने एक साथ इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू हुयी उनकी इस जर्नी ने दोनों को लोगों के बीच फेमस कर दिया है। मगर आलिया भट्ट जब भी वरुण धवन के साथ काम करती हैं तो वो ऐंग्जाइटीका शिकार हो जाती हैं। 

हाल ही में अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के चलते आलिया ने एक इंटव्यू में इस बात का खुलासा किया है। आलिया ने डीएनए को बताया कि जब भी वो वरुण के साथ काम करती है तो उन्हें सेप्रेशन एंग्जाइटी हो जाती है। मतलब कि इस फिल्म के बाद फिर से वरुण और आलिया साथ काम करेंगे या नहीं। मगर फिर कुछ ही हफ्तों बाद हम साथ काम करने लगते हैं। आलिया और वरुण की जोड़ी को लोग इतना पसंद करने लगे हैं कि इन दोनों को इस दशक का शाहरुख और काजोल बताया जाता है। 

सच हो गई है आलिया की चिंता

वैसे आलिया के रिसेंट प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो उनकी वरुण के साथ काम ना करने की चिंता सच हो गई है। फिलहाल आलिया सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इसके बात तेलगु फिल्म आरआरआर में बिजी हो जाएंगी जिसमें उनके साथ राम चरन, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन होंगे।

वहीं आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखेंगी जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, करनी कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर दिखेंगे। 

आलिया और वरुण की रिसेंटली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म को लोग खासा पसंद नहीं कर रहे। फिल्म में सिर्फ भव्यता दिखाने की कोशिश की गई है। जो लोगों को बिना स्टोरी लाइन के रास नहीं आ रहा है। 

Web Title: Alia Bhatt suffers from anxiety every time she works with Varun Dhawan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे