आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर, शादी की बात पहली बार कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2019 11:10 AM2019-02-18T11:10:17+5:302019-02-18T11:30:32+5:30

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रिलेश्नशिप में हैं ये बातें बीते कई दिनों से हो रही हैं, दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है।

Alia Bhatt says she will only get married to Ranbir Kapoor when there’s a need to be in a stronger bond | आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर, शादी की बात पहली बार कही ये बात

आलिया ने रणबीर के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर, शादी की बात पहली बार कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रिलेश्नशिप में हैं ये बातें बीते कई दिनों से हो रही हैं। दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है। लेकिन जिस तरह से वैंलेटाइन की फोटो सामने आई है और साफ है उससे दोनों के बीच का प्यार फैंस के बीच साफ हो गया है। ऐसे में दोनों की शादी की खबरें भी इस फोटो के बीच फिर से तेज हो गई हैं। 

डीएनए से बात करते हुए आलिया भट्ट ने शादी को मजह अफवाह बताया है और कहा है कि मेरी समझ में नहीं आता है कि लोग मेरी शादी पर चर्चा क्यों करते हैं। लेकिन फिर, मैं खुद से सोचती हूं कि यह एक आसान सवाल है और मेरा जवाब यही है जो मैं हमेशा करती हूं। अगर मैं शादी करूंगी तो मैं जरूरी कहूंगी। मैं एक रिश्ते में खुश हूँ, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अभी तक गाँठ बाँध रही हूं। 

आलिया ने कहा कि फिलहाल उन्होंने अपने काम से ही शादी कर ली है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि जब मुझे लगेगा कि अब रिश्ते में एक मजबूत बंधन में बंधना चाहिए तो हम शादी कर लेंगे लेकिन अभी हमे ऐसा नहीं लग रहा है अभी हमारा रिश्ता बिना शादी के भी बहुत अच्छा चल रहा है। तो उसमें शादी क्या जरूरत। कहीं ना कहीं पहली बार आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है।

कपल ने यूं मनाया वैंलेटाइन

कपल के साथ वैलेंटाइन मनाने का प्रूफ इनके शैफ हर्ष दीक्षित ने दिया है। हर्ष ने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है जिसमें ये कपल इस खास दिन को मनाता नजर आ रहा है। फोटो में फैंस देख सकते हैं। रणबीर और आलिया  केक के लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं और साथ में स्माइल कर रहे हैं। वहीं, रणबीर थम्सअप करते दिख रहे हैं।

हर्ष ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि रणबीर और आलिया। इसमें "लाल मिर्च, एवोकैडो, दालचीनी, लहसुन, शतावरी, ट्रफल, सैल्मन, चॉकलेट, चेरी, वेनिला और बहुत सारा प्यार। फिलहाल रणबीर और आलिया की साथ की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों को खास दिन में साथ देखकर फैंस भी जमकर इतरा रहे हैं।

English summary :
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor are in the relation. Both are often seen together too. But the way a picture of the valentine day has been shared, the love between the two famous celebrity has become clear between the fans. In such a situation, the marriage news of both of them has also got spread again.


Web Title: Alia Bhatt says she will only get married to Ranbir Kapoor when there’s a need to be in a stronger bond

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे