जानिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी के लिए लहंगे की जगह क्यों चुनी साड़ी

By मनाली रस्तोगी | Published: October 9, 2023 03:11 PM2023-10-09T15:11:47+5:302023-10-09T15:11:59+5:30

चाहे कैटरीना कैफ हों या अनुष्का शर्मा या परिणीति चोपड़ा, सभी ने अपनी शादी में लहंगा पहनना पसंद किया लेकिन आलिया भट्ट ने साड़ी पहनने का फैसला किया।

Alia Bhatt reveals why she choose a saree over a lehenga for her wedding with Ranbir Kapoor | जानिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी के लिए लहंगे की जगह क्यों चुनी साड़ी

जानिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी के लिए लहंगे की जगह क्यों चुनी साड़ी

मुंबई: चाहे कैटरीना कैफ हों या अनुष्का शर्मा या परिणीति चोपड़ा, सभी ने अपनी शादी में लहंगा पहनना पसंद किया लेकिन आलिया भट्ट ने साड़ी पहनने का फैसला किया। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें साड़ी बहुत पसंद है और वह इसे दुनिया का सबसे आरामदायक परिधान मानती हैं और इसलिए उन्होंने इसे अपनी दुल्हन के परिधान के रूप में चुना।

वोग के साथ एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा, "आपको अपने उस पक्ष का जश्न मनाना चाहिए जो आपको लगता है कि उस पल में अग्रणी है - चाहे वह साड़ी हो, एक सुपर आसान स्ट्रीट-स्टाइल वाइब या एक ओवर-द-टॉप गाउन। मेरा मानना ​​है कि एक महिला होने की खूबसूरती यह है कि आप हर समय अलग-अलग तरह के कपड़े पहन सकती हैं। मैं पैंटसूट पहन सकती हूं। मैं गाउन पहन सकती हूं।" 

उन्होंने आगे कहा, "इसका सबसे मजबूत पहलू यह है कि हमारी अलमारी बहुत गतिशील है। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है और इसका जश्न मनाना चाहिए।" अपनी शादी में आलिया ने सब्यसाची की आइवरी साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने दुपट्टे के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को स्टेटमेंट चोकर, मांगटीका, चूड़ियां और कस्टमाइज कलीरे के साथ पूरा किया।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ने अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन जिगरा की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे वह करण जौहर के साथ सह-निर्माता बना रही हैं। फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो इससे पहले पेडलर्स, मर्द को दर्द नहीं होता और मोनिका...ओ माय डार्लिंग जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म एक जेलब्रेक के इर्द-गिर्द घूमती है।

Web Title: Alia Bhatt reveals why she choose a saree over a lehenga for her wedding with Ranbir Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे