शादी से पहले ही आलिया ने सोच लिया है बेटी का नाम, क्या होगा रणबीर कपूर का रिएक्शन?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2019 08:41 AM2019-02-12T08:41:14+5:302019-02-12T08:41:14+5:30

आलिया ने फिलहाल शादी से तो साफ इनकार कर दिया है लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी बेटी नाम जरूर सोच लिया है।

alia bhatt reveals her daughter name on the set of reality show | शादी से पहले ही आलिया ने सोच लिया है बेटी का नाम, क्या होगा रणबीर कपूर का रिएक्शन?

शादी से पहले ही आलिया ने सोच लिया है बेटी का नाम, क्या होगा रणबीर कपूर का रिएक्शन?

आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जमकर बिजी हैं। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि है मूवी में आलिया  काफी दबंग करेक्टर में नजर आएंगी। 

दूसरी तरफ आलिया भट्ट लगातार रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। आलिया ने फिलहाल शादी से तो साफ इनकार कर दिया है लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी बेटी नाम जरूर सोच लिया है। एक्ट्रेस मे सोच लिया है कि अगर उनकी बेटी होगी तो वह उसका नाम क्या रखेंगी।

क्या रखेंगी नाम 

आलिया भट्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सोनी टीवी के शो सुपर डांसर 3 में गई थीं। जहां एक कंटेस्टेंट ने उनका नाम गलत ले लिया। उसने आलिया की जगह 'अलमा' कह दिया। जिसके बाद आलिया ने कहा है कि आलमा बहुत ही अच्छा नाम है। मैं अपनी बेटी का नाम आलमा ही रखूंगी। ऐसे में अब सवाल है कि क्या रणबीर कपूर इस नाम के लिए राजी होगें। 

साथ ही आलिया से शादी के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि  अब हमे चिल करना चाहिए, मूवी देखनी चाहिए और फिल्मों में काम करना चाहिए। बाकि चीजें बाद में देंखेंगे।   गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कल्कि केकलिन भी नजर आने वाली हैं।   फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

Web Title: alia bhatt reveals her daughter name on the set of reality show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे