दोस्त की शादी के लिए दिल्ली पहुंची आलिया भट्ट, वायरल हो गया उनका एथनिक लुक-देखें तस्वीरें

By मेघना वर्मा | Published: February 22, 2019 10:57 AM2019-02-22T10:57:44+5:302019-02-22T10:57:44+5:30

आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। इसके बाद करण जौहर की कलंक फिल्म के लिए वो शूट कर रही हैं। 

alia bhatt is in delhi attend a friend wedding see pics | दोस्त की शादी के लिए दिल्ली पहुंची आलिया भट्ट, वायरल हो गया उनका एथनिक लुक-देखें तस्वीरें

दोस्त की शादी के लिए दिल्ली पहुंची आलिया भट्ट, वायरल हो गया उनका एथनिक लुक-देखें तस्वीरें

वेडिंग सीजन हर किसी को पसंद होता है। सिर्फ नॉर्मल पीपल ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटिज के लिए भी शादी में बैश और मस्ती की अलग ही फीलिंग होती है। बॉलीवुड की दीवा और राजी फिल्म में लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली आलिया भट्ट भी इन दिनों राजधानी में है। अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शामिल होने आई एक्ट्रेस का एथनिल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

बूमररैंग और फोटो हो रहा है वायरल

जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय से धूम माचाने वाली आलिया भट्ट इस समय अपनी फ्रेंड की शादी को सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका शादी वाला ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सिर्फ फोटो ही नहीं आलिया का अपनी गर्ल गैंग के साथ बूमररैंग भी वायरल हो रहा है। 

इस फोटो में आलिया यलों और स्काई ब्लू कलर के एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनकी गर्ल गैंग के साथ उनकी फोटो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। इसके बाद करण जौहर की कलंक फिल्म के लिए वो शूट कर रही हैं। 

Web Title: alia bhatt is in delhi attend a friend wedding see pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे