सोशल मीडिया पर छाया आलिया भट्ट का बैग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 1, 2019 03:56 PM2019-04-01T15:56:56+5:302019-04-01T15:56:56+5:30

आलिया की कुछ तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में आलिया ने उन्होंने ट्राउजर-टॉप पहना है और साथ ही इसके मैचिंग जैकेट भी पहनी है।

alia bhatt expensive gucci bag viral on social media | सोशल मीडिया पर छाया आलिया भट्ट का बैग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सोशल मीडिया पर छाया आलिया भट्ट का बैग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह रणबीर कपूर के साथ अफेयर के अलावा अपनी आगामी फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में हैं। 

इसी बीच एयरपोर्ट की आलिया की कुछ तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में आलिया ने उन्होंने ट्राउजर-टॉप पहना है और साथ ही इसके मैचिंग जैकेट भी पहनी है। इसके अलावा आलिया ने अपने साथ एक वाइट कलर का बैग भी कैरी कर रखा है।

कहा जा रहा है कि ये बैग Gucci की है जिसकी कीमत बेहद चौंकाने वाली है। कहा जा रहा है कि आलिया के इस बैद की कीमत  1 लाख 73 हजार 137 रुपये है।आलिया हमेशा से अपने महंगे कपड़ों और बैग के लिए चर्चा में रही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर आलिया का ये महंगा बैग  छाया हुऐ है।

इससे पहले आलिया ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी जिसकी जैकेट की कीमत 72 हजार 500 रुपये है और ट्राउजर करीब 41 हजार रुपये का है।

हाल ही में जी सिने अवॉर्ड में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं। जहां दोनों का रोमांटिक अंदाज भी फैंस को देखने को मिला था। यहां रणबीर कपूर की स्पीच के दौरान आलिया स्टेज पर ही रोने लगी थी।

Web Title: alia bhatt expensive gucci bag viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे